ओडिशा के गंजम में दो बसों के बीच हुई भिड़ंत में 10 लोगों की हुई मौत,6 लोग हुए घायल

KNEWS DESK… ओडिशा के गंजम जिले में एक भीषण सड़क हो गया है। गंजाम जिले के दिगपहांडी के पास दो बसों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 6 लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

दरअसल आपको बता दें कि ओडिशा के गंजम जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने के मिला है। गंजम जिले के दिगपहांडी  के दो बसों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई है। जिसमें 10 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है तो वहीं पर 6 लोग घायल भी हो गए हैं जिनको उपचार के लिए बरहामपुर के MKCG मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां से एक घायल की हालत गम्भीर देखते हुए कटक के SCB अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर गंजाम कलेक्टर ने घटनास्थल निरीक्षण करने किया। गंजाम कलेक्टर दिब्यज्योति परिदा ने बताया कि मरीजों के इलाज के लिए सभी इंतजाम किए गए हैं। बरहामपुर के पुलिस अधीक्षक सरवन विवेक के मुताबिक, शुरुआती जांच में यह दो बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर का मामला लग रहा है। हादसा रात करीब एक बजे हुआ। इसमें से एक सरकारी बस रायगड़ा से भुवनेश्वर जा रही थी, जबकि दूसरी निजी बस खांडादेउली गांव से बारात लेकर लौट रही थी।

सीएम नवीन पटनायक ने हादसे पर जताया दुख

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया है। नवीन पटनायक ने कहा कि हादसे में मृतकों के परिजनों को 3-3 लाख रुपए की आर्थिक साहयता देने का ऐलान किया है। वहीं घायलों के उपचार के लिए 30 हजार रुपए देने की साहयता देने की बात कही है।

About Post Author