राजस्थान : केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना , कुशासन का लगाया आरोप

KNEWSDESK – केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने राजस्थान सरकार पर अपराधियों के खिलाफ एक्शन नहीं लेने और कुशासन का आरोप लगाया। अवैध खनन को रोकने के लिए एक साधु ने आत्मदाह कर लिया इसकी चर्चा की, वहीं कांग्रेस की योजनाओं का जिक्र करते हुए पीएम मोदी का नाम लिया।  उन्होंने कहा कि  बीजेपी में प्रदेश मंत्री हो , प्रदेश पदाघिकारी हो, जिला मंत्री हो या मंडल अध्यक्ष सभी चुनाव लड़ सकते हैं। किसी पर कोई पाबंदी नहीं है। आपको बता दें कि मंत्री पह्लाद जोशी भरतपुर पहुंचे हुए थे।  इस दौरान मीडिया से बात करते हुए गहलोत सरकार तीखा हमला किया।

कांग्रेस की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि , अशोक गहलोत कहते हैं कि राजस्थान में उनके द्वारा शुरू की गई जनहितकारी योजनाओं को बीजेपी आकर बंद न करे । उन्होंने पीएम से वादा लिया है कि बीजेपी की सरकार बनने पर कांग्रेस की योजनाओं को खत्म न करें , इससे ये साबित होता है कि वो भी मानते हैं कि बीजेपी की सरकार आएगी।

एक साधु का किया जिक्र

केंद्रीय मंत्री  प्रह्लाद जोशी ने कहा कि,  राजस्थान की जनता को आगामी चुनाव में कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति मिलने वाली है । जनता ने कांग्रेस को हमेशा के लिए अलविदा कहने का मन बना लिया है और आगे कहा कि गहलोत सरकार में भरतपुर में अवैध खनन रोकने के लिए एक साधु को आत्मदाह करना पड़ गया था । राजस्थान सरकार अपराधियों के खिलाफ एक्शन नहीं लेती , इसलिए अपराधियों को लगता है कि यह उनकी सरकार है।

 हम हैं अलग

प्रह्लाद जोशी ने टिकट सांसदों को देने  पर कहा कि,  कांग्रेस एमएलए बनाती थी फिर राज्य में मंत्री बनाती थी । इसके बाद इन्हें केन्द्रीय मंत्री बनाया जाता था ।  केंद्र में काम नहीं कर पाते थे , तो उन्हीं मंत्रियों को राज्यपाल बना दिया जाता था, लेकिन बीजेपी में ऐसा नहीं करती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में प्रदेश मंत्री हो , प्रदेश पदाधिकारी हो, जिला मंत्री हो यो मंडल अध्यक्ष सभी चुनाव लड़ सकते हैं। किसी पर कोई पाबंदी नहीं है।

About Post Author