राजस्थान : सांसद गौरव गोगोई ने बीजेपी की सूची में सांसदों को टिकट दिए जाने पर किया तंज

KNEWSDESK-  कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने बीजेपी की सूची को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। और इस बार सरकार बदलने की परंपरा के टूटने का भी दावा किया वहीं   इस सूची में सांसदो को टिकट दिए जाने पर तंज करते हुए कहा कि , वो लोकसभा चुनाव नहीं जीतने वाले थे बीजेपी ने उनका टिकट काटने का बहाना ढूंढकर उनको विधानसभा का टिकट दे दिया गया है। आपको बता दें कि, बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची सोमवार को जारी की थी । इस सूची में सात सांसदों को विधानसभा चुनाव का  टिकट दिया गया। अब इसी को लेकर कांग्रेस बीजेपी को  निशाना बना रही है।

सांसद  गौरव गोगोई ने परंपरा टूटने की बात करते हुए कहा  कि, राजस्थान की सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जनता में कोई नाराजगी नहीं है, इसलिए प्रदेश में हर पांच साल पर सरकार बदलने की परंपरा इस बार टूटेगी । गोगोई राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए गठित  और आगे कहा कि , राजस्थान में हर पांच साल पर सरकार बदलने की परंपरा लंबे समय से रही है। राजस्थान में सरकार और मुख्यमंत्री ( अशोक गहलोत ) के खिलाफ कोई नाराजगी नहीं है , इसलिए यह परंपरा इस बार टूटने वाली है।

जमीन पर व्यापक माहौल

गोगोई ने कहा कि,  राजस्थान में बीजेपी डरी हुई है । बीजेपी ने उन सांसदों को टिकट दिए हैं, जिनके खिलाफ जमीन पर व्यापक माहौल है। वो लोकसभा चुनाव नहीं जीतने वाले थे। बीजेपी को उनका टिकट काटने का बहाना ढूंढकर उनको विधानसभा का टिकट दे दिया गया है।

इन पर बीजेपी ने खेला दांव

बीजेपी ने अपने सात सांसदों को विधानसभा चुनाव में उतार दिया है।  इनमें लोकसभा सदस्य नरेंद्र कुमार (मंडावा), दिया कुमारी (विद्याधर नगर), राज्यवर्धन राठौड़ (झोटवाड़ा), भागीरथ चौधरी (किशनगढ़), देवजी पटेल (सांचौर) और बालक नाथ (तिजारा) तथा राज्यसभा सदस्य किरोड़ी लाल मीणा (सवाई माधोपुर) शामिल हैं.

About Post Author