दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भयंकर हादसा, स्लीपर बस और ट्रॉली की टक्कर, तीन की मौत

KNEWS DESK, दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक तेज रफ्तार स्लीपर बस ट्रॉली से टकरा गई। इस दर्दनाक घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 47 लोग घायल हैं। गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को जयपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Delhi-Jaipur हाईवे पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार डबल डेकर बस, एक स्टूडेंट  की मौत, 7 यात्री घायल - high speed double decker bus collides with divider  on delhi jaipur highway-mobile

हादसा आज सुबह लगभग पांच बजे कोटपूलती कंपरपुरा के पास हुआ। जानकारी के अनुसार स्लीपर बस अजमेर से दिल्ली की ओर जा रही थी जब उसकी ट्रॉली से टक्कर हुई। टक्कर के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जो तुरंत मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। वहीं स्थानीय निवासियों ने भी घायलों की मदद में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, जिसके चलते घायलों को जल्दी से राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल में भेजा गया।

बता दें कि पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और घटनास्थल पर हालात का जायजा लिया जा रहा है। प्रशासन की ओर से मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की गई है और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.