कलयुगी बेटी और पत्नी का खौफनाक चेहरा आया सामने, 3 गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से कलयुगी बेटी और पत्नी का खौफनाक चेहरा सामने आया है. जनपद  के बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के रूदही गांव के रहने वाले जगतपाल लोधी का शव दो दिन पहले बाराबंकी जिले के जैदपुर कोतवाली क्षेत्र में पाटमऊ गांव की नहर के पास उसी की सफारी गाड़ी से लहूलुहान हालत में मिला था. शव को देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा था कि व्यक्ति की निर्ममता से हत्या की गई.

प्रताड़ना से परेशान थीं पत्नी और बेटी

वहीं इस पूरी वारदात का खुलासा करते हुए बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि 19 अप्रैल को एक एसयूवी गाड़ी लावारिस हालत में मिली थी। जिसमें एक शख्स का शव भी मिला था। बाद में उस शख्स की शिनाख्त राजधानी लखनऊ के बख्शी तालाब थाने के हिस्ट्रीशीटर जगतपाल के रूप में हुई। मृतक जगतपाल की तहरीर पर थाना जैदपुर में मुकदमा लिखा गया था। बाद में पुलिस द्वारा मुकदमे की विवेचना में सामने आया कि मृतक की बेटी और पत्नी ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। हत्या के बाद शव और सबूत को मिटाने के लिये ये लोग जैदपुर तक गाड़ी ले आये थे, लेकिन यहां पाटमऊ में नहर पटरी पर गाड़ी के फंस जाने के चलते ये लोग उसे वहीं छोड़कर फरार हो गये। पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक थाने का हिस्ट्रीशटर और आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति था, वह लगातार अपनी पत्नी और बेटी का उत्पीड़न और उनके साथ हिंसा भी किया करता था। जिससे परेशान होकर पत्नी और बेटी ने अपने साथियों शिवम और कुणाल के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम देने का प्लान बनाया। जगतपाल की हत्या से पहले उसे नींद की दवा खिलाया और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर घर पर ही पेचकस, ईंटों और बाकी तमाम घरेलू चीजों गोदकर मौत के घाट उतार दिया। फिर शव को ठिकाने लगाने के लिये गाड़ी से जैदपुर पहुंचे। हालांकि यहां गाड़ी फंस जाने के चलते वह मृतक को छोड़कर फरार हो गये।

दो दिन में ही कलयुगी बेटी और पत्नी के चेहरे से उठाया नकाब

जगतपाल लोधी की पत्नी पिंकी देवी ने जैदपुर कोतवाली में तहरीर देते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में जैदपुर पुलिस ने महज दो दिन में ही कलयुगी बेटी और पत्नी के चेहरे से नकाब उठा दिया. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी सहित हत्या करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मृतक की बेटी के नाबालिग होने के चलते उसे बाल संरक्षण में भेजा है.

About Post Author