युवक के ब्लाइंड मर्डर के मामले में शाहपुरा पुलिस को मिली सफलता, 24 घंटे में किया खुलासा,आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट- अनिल शर्मा 

राजस्थान –विराटनगर विधानसभा क्षेत्र में शाहपुरा थाना पुलिस को युवक के ब्लाइंड मर्डर के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है।पुलिस ने महज 24 घंटे में मामले का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है|

गला घोंटकर हत्या की वारदात को दिया अंजाम

खबर विराटनगर से है जहां गिरफ्तार आरोपी रामजीलाल सैनी बड़ीजोडी गांव का रहने वाला है। मृतक के पास आरोपी की परिचित युवती के फोटो व विडियो थे। इसको लेकर दोनो के बीच विवाद हो गया और इज्जत खराब होने के डर व गुस्से में आकर उसने गला घोंटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(मुख्यालय) हरिप्रसाद सोमानी ने बताया कि 15 जनवरी को बाड़ीजोड़ी स्थित महात्मा गांधी राजकीय महाविद्यालय के परिसर में स्थानीय निवासी दीपक कुमार का शव पड़ा मिला था। शव मिलने की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे और मौका मुआयना किया था। इस दौरान परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन भी किया था। मृतक के दादा बद्रीप्रसाद ने पुलिस थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरूकर दी। जिला पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार सिंह के निर्देश पर शाहपुरा डीएसपी उमेश निठारवाल के सुपरविजन में शाहपुरा थाना प्रभारी रामलाल ने जांच में आरोपी को हिरासत में लिया।

About Post Author