मुख्यमंत्री गहलोत ने नितिन गडकरी की तारीफ में कहा कि उनकी तरह भाजपा के दूसरे मंत्रियों को भी अन्य पार्टियों की के नेताओं, विधायकों और सांसदों की बात सुननी चाहिए

KNEWS DESK... राजस्थान को एक बड़ी सौगात मिलने जा रही है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सीएम अशोक गहलोत के साथ राजस्थान के प्रतापगढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग 56 की आधारशिला रखी। इस दौरान अशोक गहलोत ने नितिन गडकरी का आभार व्यक्त करते हुए जमकर तारीफ भी करते हुए दिखाई दिए।

दरअसल आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि नितिन गडकरी का इस सौगात के लिए बहुत-बहुत आभार। इस दौरान गहलोत ने गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह वह सभी की बात सुनते हैं। उसी तरह से भाजपा के दूसरे मंत्रियों को भी अन्य पार्टियों की के नेताओं, विधायकों और सांसदों की बात सुननी चाहिए।

गडकरी की तरह सभी पार्टी नेताओं की बात सुना करें

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि ‘राजस्थान में जिस तरह से सड़क और परिवहन मंत्रालय ने योजनाएं बनाएं और उसे इंप्लीमेंट किया वह बहुत सराहनीय है। सीएम गहलोत ने कहा कि ‘मैं नितिन गडकरी से इस बात की गुजारिश करूंगा कि वह अपने साथियों को भी कहे कि गडकरी की तरह सभी पार्टी नेताओं की बात सुना करें। क्योंकि इससे राज्यों में ज्यादा स्पीड से काम होगा।’

वर्चुअली जुड़े थे सीएम गहलोत

जानकारी के लिए बता दें कि सीएम अशोक गहलोत ने बताया कि उनके पैर में चोट नहीं होती तो वह खुद ही इस कार्यक्रम में  खुद शामिल होंते। बता दें कि यह कार्यक्रम प्रतापगढ़ में हुआ था। लेकिन उन्होंने नितिन गडकरी का इस सौगात के लिए आभार जताया। सीएम ने कहा कि राजस्थान देश का सबसे बड़ा राज्य है. उसमें जिस तरह से नेशनल हाईवे बन रहे हैं उसे देखकर एक बात कही जा सकती है कि एक वक्त ऐसा था जब राजस्थान गुजरात से बहुत पीछे था, आज नेशनल हाईवे बनने के अभियान के साथ हम लोगों ने भी स्टेट हाईवे बनाने में किसी तरह की कोई कमी नहीं रखी।

About Post Author