10 साल में देश का विकास अभूतपूर्व, हर भारतीय विकसित भारत के सपने से जुड़ा, पंजाब के होशियारपुर में बोले पीएम मोदी

KNEWS DESK-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार यानी आज पंजाब के होशियारपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि पिछले दस सालों में देश ने अभूतपूर्व विकास देखा है। सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन पंजाब के होशियारपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश ने 10 सालों में अभूतपूर्व विकास किया है। आज जब पंजाब और दूसरे राज्यों के लोग विदेश जाते हैं तो वे खुद देखते हैं कि भारत और भारतीयों के प्रति सम्मान काफी हद तक बढ़ा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीजेपी के तीसरे कार्यकाल के पहले 125 दिनों के लिए रोडमैप पर काम चल रहा है, सरकार क्या करेगी, कैसे करेगी, किसके लिए करेगी और कब तक करेगी, यह सब पूरा हो चुका है। इसमें 25 दिन खास तौर पर युवाओं के लिए रखे गए हैं। अगले पांच सालों में क्या बड़े फैसले लेने हैं, इसकी रूपरेखा भी तय कर ली गई है। हमारी सरकार अगले 25 सालों के लिए देश के विजन की ओर तेजी से आगे बढ़ रही है। कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा और सेना की कभी परवाह नहीं की और सरकारी खजाने को खाली कर दिया। आज हर भारतीय विकसित भारत के सपने के साथ जुड़ा हुआ है। और इसीलिए हर भारतीय हमें आशीर्वाद दे रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी की है। उन्होंने राज्य की आप सरकार पर भी हमला करते हुए कहा कि उन्होंने उद्योग और खेती को नष्ट कर दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हर भारतीय विकसित भारत के सपने के साथ जुड़ा हुआ है और हमें आशीर्वाद दे रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पंजाब की 13 लोकसभा सीटों के लिए मतदान अंतिम और सातवें चरण में 1 जून को होगा।

ये भी पढ़ें- ‘अब हो गया साफ़’ रणवीर सिंह ने छोड़ी प्रशांत वर्मा की फिल्म राक्षस, ऑफिशियल स्टेटमेंट्स में कही ये बात

About Post Author