श्री करतारपुर साहिब टर्मिनल दर्शन के लिए खुला, 50 रुपये रखा गया शुल्क

KNEWS DESK- श्री करतारपुर कॉरिडोर टर्मिनल के चार साल पूरे होने और पांचवें स्थापना दिवस के मौके पर लैंडपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों ने श्री करतारपुर साहिब टर्मिनल को दर्शन के लिए खोल दिया है, जिसका शुल्क 50 रु अथॉरिटी ने तय कर दिया है।

लैंडपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक टिक्का राम ह्यूरन ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर को खुले हुए आज 4 साल पूरे हो गए हैं और पांचवां साल शुरू हो गया है। इस अवसर पर, उनके द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि जो लोग श्री करतारपुर साहिब नहीं जाना चाहते हैं या जो भारतीय सीमा में रहकर श्री करतारपुर साहिब टर्मिनल के दर्शन करना चाहते हैं, वे श्री करतारपुर साहिब के लिए 50 रुपये का मामूली शुल्क अदा कर सकते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, पहले केवल उन्हीं लोगों को इस टर्मिनल पर जाने की इजाजत थी जिनके पास श्री करतारपुर साहिब पाकिस्तान का वीजा था, लेकिन अब यह टर्मिनल सभी के लिए खोल दिया गया है। टिक्का राम ने कहा कि 11 नवंबर से आम जनता भी 50 रुपये शुल्क देकर श्री करतारपुर साहिब टर्मिनल के दर्शन कर सकेगी।

श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर के चार साल पूरे होने और पांचवें स्थापना दिवस के अवसर पर एक धार्मिक समारोह आयोजित किया गया। इस धार्मिक आयोजन में लैंडपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारी, बीएसएफ के पुरुष और महिला जवान, स्कूली छात्र और आसपास के गांवों के तीर्थयात्रियों ने भाग लिया।

ये भी पढ़ें-    Aaj ka Rashifal: जाने आपके राशिफल के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन, होगा धन लाभ या करना पड़ेगा समस्या का सामना

About Post Author