एशिया कप 2023 की विजेता टीम को पंजाब सीएम ने दी बधाई,तेज गेंदबाज सिराज की जमकर की सराहना

KNEWS DESK… भारत ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार मैच खेलते हुए एशिया कप 2023 अपने नाम कर लिया है. इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने एकतरफा जीत हासिल की है. भारतीय क्रिकेट टीम की इस जीत पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने उन्हें बधाई दी है.

दरअसल, सीएम भगवंत मान ने देश का मान बढ़ाने वाले क्रिकेट टीम की सराहना की और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.  सीएम ने संदेश में कहा कि यह बड़े गौरव की बात है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2023 जीत कर एक बार फिर से देश का नाम रौशन किया है। सीएम ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम ने 8 बार यह कप जीत कर इतिहास रचा है। इसलिए एशिया कप 2023 को जीतने वाली पूरी क्रिकेट टीम शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई की हकदार है।

तेज गेंदबाज सिराज की जमकर की तारीफ

जानकारी के लिए बता दें कि सीएम भगवंत मान ने भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज के शानदार प्रदर्शन की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोहम्मद सिराज की बेमिसाल गेंदबाजी ने इस पूरे मैच को एक तरफा बना दिया। एशिया कप 2023 जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई देने के साथ-साथ सीएम मान ने पूरी टीम को World Cup 2023 के लिए भी शुभकामनाएं दी है। सीएम मान ने भारतीय टीम से World Cup 2023 की जीत कामना करते हुए कहा कि उन्हें अपनी टीम पर पूरा भरोसा है।

About Post Author