शादी के 6 साल बाद पापा बनने वाले हैं प्रिंस नरूला, खास अंदाज में सुनाई गुडन्यूज!

KNEWS DESK- प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की है। दोनों ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया है कि युविका प्रेग्नेंट हैं और कपल जल्दी ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बनने वालें हैं माता-पिता | Prince Narula-Yuvika Chaudhary Good News | Bollywood Latest News In Hindi Newstrack Hindi Samachar | Good News! शादी के 6 साल बाद

टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर में जल्द ही नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली हैं। दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की है। कुछ महीने पहले भी युविका की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ रही थीं, लेकिन तब कपल ने इन खबरों को गलत बताया था। इस बार, दोनों ने एक प्यारी तस्वीर शेयर करके बताया है कि वे जल्दी ही माता-पिता बनने वाले हैं। प्रिंस नरूला ने इस मौके पर एक भावुक नोट भी लिखा है।

प्रिंस-युविका ने फैंस के लिए गुड न्यूज शेयर की 

प्रिंस नरूला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक बड़ी और एक छोटी कार दिखाई दे रही है। दूसरी तस्वीर में प्रिंस खुद नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए, प्रिंस और युविका ने वह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की, जिसका वे लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

प्रिंस नरूला ने लिखा लंबा-चौड़ा नोट

फोटो शेयर करते हुए युविका-प्रिंस ने कैप्शन में लिखा- ‘आप सबको हेलो, मुझे नहीं पता कि हम अपनी फीलिंग्स को अभी कैसे बयान करें। हम बहुत खुश भी हैं और सेम टाइम पर नर्वस भी हैं। भगवान के थैंकफुल भी हैं और पेरेंट्स के लिए सुपर एक्साइटेड भी हैं। क्यूंकि, प्रिविका बेबी आने वाला है बहुत जल्द। अब सब उसके लिए हो जाएगा बेबी। युविका तुम दूसरे नंबर पर आओगी अब मेरे मम्मी पापा के लिए मैं भी दूसरे नंबर पर हो जाउंगा क्योंकि, हमारे लाइफ का जो सेंटर होने वाला है वो आने वाला है।

Nach Baliye 10 में वाइफ युविका चौधरी संग फिर दिखेंगे प्रिंस नरूला, मेकर्स ने इस काम के लिए कपल को किया अप्रोच - prince narula and yuvika chaudhary to be host nach

प्रिंस नरूला ने भगवान को कहा शुक्रिया

इतना कुछ है, जिसके लिए मैंने इतनी मेहनत की है कि जब भी मैं बाप बनूंगा उसके लिए सब होना चाहिए, जैसे सब पेरेंट्स सोचते हैं। मेरा भी वो सपने थे, जैसे हमारे मां-बाप ने हमे पाला और अच्छे दिल का और अच्छा इंसान बनाया है हम भी अपने बच्चे को अच्छा इंसान बनाने की कोशिश करेंगे। वो पहले दिन से लेकर अभी तक की जर्नी जब हमे पता चला था कि हम माता-पिता बनने वाले हैं एक्साइटमेंट वाले अलग-अलग इमोशन्स थे। भगवान का शुक्राना, जिसने हर खुशी दी है हमें। मुझे मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत और प्यारा गिफ्ट देने के लिए थैंक यू बेबी।

क्या बिग बॉस 9 फेम प्रिंस नरूला और युविका चौधरी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं? यहाँ हम जानते हैं | पिंकविला

तुम दूसरे नंबर पर- प्रिंस

अब इस गिफ्ट के साथ मैं और दादा-दादी, नाना-नानी इसको बड़ा करेंगे, जैसे उन्होंने हमे किया है। बेबी तुम उसे अंग्रेजी सिखाना, मैं उसे पंजाबी और हिंदी। आई लव यू बेबी और याद रखना कि कुछ दिनों बाद तुम दूसरे नंबर पर आ जाओगी।

बिग बॉस हाउस से शुरू हुई थी प्रिंस-युविका की लव स्टोरी

प्रिंस नरूला की इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं। कई ने उन्हें बधाईयां भी दी हैं। बता दें, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी बिग बॉस हाउस से शुरू हुई थी। शो से बाहर आने के बाद दोनों ने 2018 में शादी कर ली। बीच में कई बार युविका की प्रेग्नेंसी की भी खबरें आईं, लेकिन ये कोरी ही साबित हुईं। लेकिन, अब कपल ने खुद प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है।

About Post Author