भारत में न्याय व्यवस्था सर्वोच्च है, व्यक्ति नहीं: आप नेता हरचंद सिंह बरसट

Knews India, आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रदेश महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर खुशी जाहिर की और सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद किया। उन्होंने इसे सत्य की जीत बताते हुए कहा कि उन्हें माननीय सर्वोच्च न्यायालय पर पूरा भरोसा है, क्योंकि केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज दबाने की नीयत से आप के वरिष्ठ नेताओं को झूठे मामलों में जेल भेज रही है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने केंद्र सरकार के तानाशाही रवैये को कड़ा जवाब दिया है। यह फैसला न्याय व्यवस्था, देश की जनता की भावनाओं और भरोसे की जीत है।

उन्होंने कहा कि सच सामने आने में भले ही समय लगे, लेकिन उसे कभी दबाया नहीं जा सकता। केंद्र की भाजपा सरकार ने सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करके मनीष सिसोदिया को 17 महीने तक जेल में रखा। अगर उन्होंने कोई घोटाला किया होता तो अब तक कुछ सबूत सामने आ गए होते, लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी केंद्रीय जांच एजेंसियों को उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार विपक्षी दलों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर रही है।

आप पंजाब प्रदेश महासचिव ने कहा कि दिल्ली में बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने में मनीष सिसोदिया द्वारा किए गए अनुकरणीय कार्य से पूरा देश वाकिफ है। शिक्षा प्रणाली में उनके द्वारा किए गए क्रांतिकारी बदलावों के कारण दिल्ली के सरकारी स्कूलों में उल्लेखनीय सुधार हुआ है और छात्र अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बरसट ने उम्मीद जताई कि आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को भी जल्द ही न्याय मिलेगा।

About Post Author