युवराज सिंह ने गुरदासपुर से चुनाव लड़ने की मीडिया रिपोर्टों का किया खंडन

Knews India, पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने पंजाब के गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया है। युवराज सिंह ने कहा है कि वह अपने ‘यू वी कैन’ फाउंडेशन के माध्यम से लोगों की मदद करना जारी रखेंगे, लेकिन उनके चुनाव लड़ने की सभी ख़बरें अफवाह हैं। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्स पर पोस्ट किया और लिखा कि मीडिया रिपोर्टों के विपरीत, मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।

मेरा जुनून विभिन्न क्षमताओं में लोगों का समर्थन करना और उनकी मदद करना है, और मैं मेरे फाउंडेशन ‘यूवीकैन’ के माध्यम से ऐसा करना जारी रखूंगा। आइए हम अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं के साथ मिलकर बदलाव लाना जारी रखें। युवराज का नाम पंजाब के गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के टिकट के संभावित दावेदार के रूप में मीडिया में उभरने के बाद आया है। 2 बार के विश्व कप विजेता ने इस तरह के दावों से इनकार किया और कहा कि वह अपने फाउंडेशन के माध्यम से बदलाव लाना जारी रखेंगे।

वर्तमान में, लोकप्रिय अभिनेता सनी देओल गुरदासपुर से भाजपा के सांसद हैं। पिछले महीने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ युवराज सिंह की मुलाकात के बाद, चुनावों में युवराज का नाम सनी देओल के रिप्लेसमेंट के रूप में सामने आया था। यह घटनाक्रम लोकसभा चुनाव से पहले हुआ है, जो अप्रैल-मई में होने की संभावना है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, सभी की निगाहें अनिवार्य रूप से उन प्रमुख राज्यों की ओर टिक गई हैं जो एक बार फिर अगले 5 वर्षों के लिए राजनीतिक परिदृश्य को आकार देंगे।

About Post Author