गढ़शंकर नगर परिषद के अध्यक्ष त्र्यंबक दत्त ऐरी कई पार्षदों और सरपंचों के साथ आप में हुए शामिल

Knews Desk, आम आदमी पार्टी(आप) पंजाब को आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र में बड़ी बढ़त मिली है। गढ़शंकर नगर परिषद के अध्यक्ष त्र्यंबक दत्त ऐरी कई पार्षदों और सरपंचों के साथ आप में शामिल हो गए हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कांग्रेस और अकाली दल छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले सभी नेताओं का पार्टी में स्वागत किया। गढ़शंकर विधायक जय किशन सिंह रोड़ी की उपस्थिति में गढ़शंकर एमसी अध्यक्ष और एमसी सोमवार को आप में शामिल हो गए। त्र्यंबक दत्त ऐरी (अध्यक्ष नगर परिषद गढ़शंकर), सरबजीत कौर (ब्लॉक समिति अध्यक्ष गढ़शंकर) एमसी परवीन, सोमनाथ बांगर, एमसी दीपक कुमार, एमसी हरप्रीत सिंह, एमसी सुमित सोनी, एमसी अमरीक सिंह, पूर्व एमसी परमजीत सिंह, बलबीर सिंह ढिल्लों, कांग्रेस नेता अजमेर सिंह ढिल्लों, मोहित सैला और पूर्व विधायक प्रत्याशी जेके सैला आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

बाद में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पंजाब विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और आप विधायक जय किशन सिंह रोड़ी ने सभी नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि आज गढ़शंकर निर्वाचन क्षेत्र के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है। आम आदमी पार्टी में आज कई नेता शामिल हो रहे हैं। आप में उनका आना मान सरकार द्वारा दो साल में लिए गए जनकल्याणकारी कार्यों और फैसलों का प्रतिफल है। उन्होंने कहा कि पंजाब की मान सरकार ने चुनावी वादे पूरे किए हैं जिसके कारण लोग आम आदमी पार्टी के काम से खुश हैं, इसलिए बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि गढ़शंकर में भी उनकी पार्टी ने बेहतरीन काम किया है। शहर को 3 नई फायर ब्रिगेड गाड़ियां मिलीं।

एक बाईपास मिला और लंबे समय से लंबित 14 करोड़ रुपये का सीवरेज कार्य प्रोजेक्ट शुरू हुआ। गढ़शंकर निर्वाचन क्षेत्र के 90% घरों में शून्य बिजली बिल आ रहे हैं और स्कूल ऑफ एमिनेंस पर करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं जहां हमारे बच्चों को विश्व स्तरीय शिक्षा मिल रही है। आप सरकार के इन सभी विकास कार्यों से प्रभावित होकर इन नेताओं ने पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है। उन्होंने एक बार फिर सभी नेताओं का स्वागत किया और कहा कि पार्टी उनकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। उन्होंने कहा कि इन सभी नेताओं ने आनंदपुर साहिब सीट से आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग को भारी अंतर से जिताने का फैसला किया है।

About Post Author