सीएम भगवंत मान ने नवांशहर में मालविंदर सिंह कंग के लिए किया चुनाव प्रचार

Knews Desk, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को नवांशहर में आनंदपुर साहिब लोकसभा उम्मीदवार मालविंदर सिंह कंग के लिए प्रचार किया। सीएम मान ने आप उम्मीदवार मालविंदर सिंह कंग, डिप्टी स्पीकर जय किशन सिंह राउरी और आप विधायक दिनेश चड्ढा के साथ नवांशहर में एक विशाल रोड शो निकाला और मतदाताओं से तानाशाही के खिलाफ वोट करने का आग्रह किया। लोगों को संबोधित करते हुए सीएम भगवंत मान ने कहा कि हम आपके जैसे हैं और आपके साथ हैं। हम आपके वोट को महत्व देते हैं, लेकिन अगर आप ‘रजवाड़े’ नेताओं को वोट देते हैं तो आपका वोट बर्बाद हो जाता है। क्योंकि ये वोट लेने के बाद जनता के पास नहीं आते, आपके टैक्स के पैसे से अपने महलों में रहकर विलासितापूर्ण जीवन जीते हैं।

मान ने मतदाताओं से अपना वोट ‘झारू’ को, अरविंद केजरीवाल को, जो हमारे लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ रहे हैं, मालविंदर कंग को देने के लिए कहा, जो संसद में आनंदपुर साहिब के लोगों की आवाज बनेंगे। उन्होंने मतदाताओं से तानाशाही और ध्रुवीकरण के खिलाफ वोट करने को कहा। उन्होंने कहा कि अपने लोकतंत्र, बाबा साहब अंबेडकर के संविधान को बचाने और अपने बच्चों के भविष्य के लिए वोट करें। रोड शो के दौरान पुष्प वर्षा के दौरान भगवंत मान की आंख में चोट लग गई लेकिन आप नेता ने कहा कि वह धन्य हैं। ज्यादातर नेताओं को चप्पलें मिलती हैं, वे जहां भी जा रहे हैं वहां फूलों की बारिश हो रही है।

उनकी आंख में दर्द के कारण उन्हें अपना भाषण छोटा करना पड़ा, लेकिन उन्होंने लोगों से कहा कि वे उनकी चिंता न करें और केवल पंजाब के बारे में सोचें। उन्होंने कहा कि वह बाद में अपनी आंख की जांच कराएंगे. उन्होंने लोगों से आप उम्मीदवार मालविंदर सिंह कंग के लिए वोट करने का आग्रह किया। नवांशहर से पहले सीएम मान ने मालविंदर कंग के लिए खरड़ और रोपड़ में दो रोड शो किए थे जहां उन्हें इसी तरह का समर्थन मिला था। मालविंदर कंग आनंदपुर साहिब में सबसे मजबूत उम्मीदवार नजर आ रहे हैं, वह जहां भी प्रचार के लिए जा रहे हैं उन्हें सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

पार्टी के दो कैबिनेट मंत्री, हरजोत सिंह बैंस (आनंदपुर साहिब) और अनमोल गगन मान (खरार) भी हैं, जिनके पास इस लोकसभा क्षेत्र से मान सरकार में महत्वपूर्ण विभाग हैं। इस मौके पर आप प्रत्याशी मलविंदर सिंह कंग ने नवांशहर के लोगों को उनके भारी समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वे सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान के लिए यह सीट जीतेंगे। कंग ने कहा कि आनंदपुर साहिब के लोगों का आप को दिया वोट पंजाब में आप सरकार के 2 साल के काम पर मुहर होगी। उन्होंने कहा कि संसद में इस ऐतिहासिक निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का प्रतिनिधित्व करना उनके लिए सम्मान की बात होगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.