“पेपर लीक होने के कारण छात्रों की सालों की मेहनत बर्बाद” कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने NEET परीक्षा पर की चर्चा

KNEWS DESK – कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने मंगलवार को मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट पर संसद में चर्चा की विपक्ष की मांग को दोहराया और दावा किया कि पेपर लीक होने के कारण छात्रों की सालों की मेहनत बर्बाद हो गई है।

भाषण के बारे में गलत सूचना फैलाने की कोशिश

बता दें कि जोरहाट के सांसद ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ भाजपा विपक्ष के नेता राहुल गांधी के लोकसभा में दिए गए भाषण के बारे में गलत सूचना फैलाने की कोशिश कर रही है और उन्होंने कहा कि जनता इसे खारिज कर देगी।राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस में भाग लेते हुए गोगोई ने यह भी मांग की कि नए संसद भवन के सामने महात्मा गांधी और बीआर अंबेडकर की मूर्तियां लगाई जाएं।

विपक्ष ने PM मोदी पर साधा निशाना- कांग्रेस नेता गोगोई का आरोप, पीएम को दिखाई नहीं देता आम लोगों का दुख-दर्द

लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए संघर्ष जारी

उन्होंने कहा कि आज देश ने एक मजबूत विपक्ष को चुना है और हम लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए संघर्ष जारी रखेंगे। हम उन युवाओं की आवाज उठाएंगे जिन्हें दूसरे देशों में जाना पड़ता है क्योंकि उन्हें यहां रोजगार नहीं मिल पाता है, हम उन लोगों की आवाज उठाएंगे जिनकी सालों की मेहनत NEET के पेपर लीक होने के कारण बर्बाद हो गई है। हम संसद में NEET मुद्दे पर चर्चा की मांग कर रहे हैं| शिक्षा मंत्री ने 2021 में कार्यभार संभाला और फिर भी पेपर लीक हो रहे हैं|

आज देश बदल गया है और संसद भी

कांग्रेस सांसद ने कहा कि आज देश बदल गया है और संसद भी बदल गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा लोकसभा में गांधी के संबोधन के बारे में गलत सूचना फैलाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता उन्हें नकार देगी, देश अब बदल गया है, संसद बदल गई है। मैंने पिछले 10 सालों में ऐसा नहीं देखा कि विपक्ष बोल रहा हो और केंद्रीय गृह मंत्री खड़े होकर कुर्सी की सुरक्षा मांग रहे हों, यह ताकत है।

उन्होंने असम में बाढ़ की स्थिति पर चिंता जताते हुए गोगोई ने केंद्र से राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल की एक टीम भेजने का अनुरोध किया और मांग की है कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री राज्य का दौरा करें।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.