उत्तराखंड: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी पहुंचे लक्सर, जनसभा को किया संबोधित, कहा-“देश की जनता भाजपा को वोट देगी और पीएम मोदी को…”

रिपोर्ट – गोपाल 

उत्तराखंड – हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी लक्सर पहुंचे। लक्सर के भोगपुर गांव में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

उत्तराखंड की जनता में भारी उत्साह

बता दें कि इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और भारतीय जनता पार्टी को वोट देनें कि अपील की| उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण उत्तराखंड की जनता में भारी उत्साह है। उन्होंने जो सम्मान उत्तराखंड की जनता को दिया है, उसे देखकर तय है कि यहां की जनता पांचों लोकसभा सीटें जीताकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगी।

पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी जनता 

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने केवल नारे दिए और केवल बातें बनाई हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काम किया है। उनकी सरकार में लोगों को पीएम आवास योजना के तहत पक्के मकान, किसानों को पेंशन, हर घर नल और जल, आयुष्मान योजना, उज्जवला योजना और एम्स जैसे बड़े अस्पताल दिए गए हैं। इन्हीं योजनाओं के दम पर देश की जनता भाजपा को वोट देगी और पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी।

About Post Author