उत्तर प्रदेश: छपरौली क्षेत्र के मतदाताओं ने की समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी से बगावत, कहां किसी पार्टी को नहीं देंगे वोट

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

बागपत – लोकसभा चुनाव चुनाव के जैसे जैसे तारीख नजदीक आ रही हैं वैसे ही चुनावी गलयारे मे चर्चाओं का दौर भी गर्म हो गया है। चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी हैं। वहीं बागपत के छपरौली क्षेत्र के मतदाताओं ने मतदान से पूर्व समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी से बगावत कर उनका टिकट काटने की मांग कर रही है |

बता दें कि सभी राजनीतिक पार्टी लोकसभा की 80 सीटों पर जीतने का दावा कर रही है। पश्चिम उत्तर प्रदेश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की कर्मभूमि कहे जाने वाली बागपत लोकसभा पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ जनता ने बगावत कर दी है। समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी मनोज चौधरी के खिलाफ जनता पंचायत कर रही है और उसके टिकट काटने की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मांग भी करती नजर आ रही हैं।

देखने को मिलेगी समाजवादी पार्टी और एनडीए के गठबंधन की टक्कर

बागपत लोकसभा पर दूसरे चरण 26 अप्रैल को मतदान होना है और दूसरे चरण का नामांकन शुरू हो गया है, वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मनोज चौधरी को अपना प्रत्याशी बनाया है, जबकि एनडीए ने डॉ. राजकुमार सागवान को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। समाजवादी पार्टी और एनडीए के गठबंधन की टक्कर देखने को मिलेगी| लेकिन बागपत लोकसभा की पांचो विधानसभाओ में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मनोज चौधरी के खिलाफ बगावत पर उतर गए है। इतना ही नहीं सपा कार्यकर्ता लगातार अखिलेश यादव से सपा प्रत्याशी मनोज चौधरी का टिकट काटने की जिद पर बने हुए हैं।

जनता ने युवा समाजसेवी विकास चौधरी पर जताया भरोसा

इस दौरान समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ता और सभी जाति वर्ग के लोगों ने मनोज चौधरी के खिलाफ बगावत की है। जनता ने युवा समाजसेवी विकास चौधरी उर्फ बाबा पर भरोसा जताया हैं। इतना ही नहीं सपा कार्यकर्ताओ ने लखनऊ जाकर सपा प्रत्याशी मनोज चौधरी का विरोध भी जताया, जिसको लेकर कार्यकर्ताओ का साफ कहना हैं, की यदि प्रत्याशी मे बदलाव नहीं किया तो वह पार्टी का विरोध करेंगे और इस बार नोटा दबाएंगे।

About Post Author