उत्तर प्रदेश: सोशल मीडिया वालंटियर्स सम्मेलन में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने की शिकरत, कहा -“दस साल तो ट्रेलर था असली पिक्चर चार जून…”

रिपोर्ट – ब्रिजेश गुप्ता 

उत्तर प्रदेश – महराजगंज में आज लोकसभा सोशल मीडिया वालंटियर्स सम्मेलन में आज मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एक निजी रिजार्ट होटल पहुंचे। कार्यक्रम में बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि विरोधियों की जमानत जब्त कराने आया हूँ।

विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता को एक बार पुनः मजबूत कराना है

आपको बता दें कि डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा समाप्त बसपा बिल्कुल समाप्त और कांग्रेस मुक्त भारत देश हो रहा है। कार्यकर्ताओं को धारा 370 के लिए 370 वोट प्रत्येक बूथ पर बढ़ाना है। 80 की 80 सीटें यूपी में जितने जा रहे है। विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता को एक बार पुनः मजबूत कराना है जिसका आप रिकार्ड बनाओ। पहले चरण में विपक्ष का खाता नहीं खुल रहा है। अधिकतर प्रदेश मोदी मोदी बोल रहा है।

भ्रष्टाचार को जड़ से करेंगे समाप्त

भाजपा का संकल्प पत्र पीएम की उपस्थिति में जारी हुआ है। सूर्य घर से सोलर लाइट लोगों को मिलेगा, उससे बिजली मिलने के साथ कमाई भी होगी। डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार बनने के बाद संयुक्त राष्ट्र संघ का स्थाई सदस्यता लेने का काम करेंगे। भाजपा का संकल्प पत्र आया है, दस साल तो ट्रेलर था असली पिक्चर चार जून के बाद दिखाया जायेगा। चार जाति गरीब, नौजवान, नारी शक्ति, किसान इनके जीवन में परिवर्तन का संकल्प है। भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त कर देंगे। कांग्रेस भ्रष्टाचार की अम्मा की अम्मा है। राजीव गांधी ने कहा एक रुपए की बदले 15 पैसा लोगों तक पहुंचता था। अब बिचौलियों को हटाकर डायरेक्ट लोगों को पैसा दे रहे है।

2047 तक विकसित भारत बनने का लक्ष्य

देश को लूटने वाले को समाज में नहीं किसी जेल में है। एक जून को रिकार्ड वोट से 11 लाख पार करेंगे। भाजपा ने सबका साथ सबका विकास किया है इसलिए सबका वोट मिलना चाहिए। यही संकल्प के साथ हम लोगों जाना है। वनारस के बाद सबसे रिकार्ड मतों पर महराजगंज आना चाहिए।  2047 तक विकसित भारत बनने का लक्ष्य प्रधानमंत्री का है। कांग्रेस रूपी बीमारी से मुक्ति पा लीजिए। पीडीए परिवार डैप्लेपमेंट अथॉरिटी है।

About Post Author