राजस्थान: शिक्षा मंत्री ने जोधपुर सर्किट हाउस में की जनसुनवाई, संबंधित विभागीय अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के दिए निर्देश

KNEWS DESK – राजस्थान के  शिक्षा मंत्री एवं जोधपुर जिला प्रभारी मंत्री  मदन दिलावर ने बुधवार को जोधपुर सर्किट हाउस में जनसुनवाई की| इस दौरान उन्होंने  आमजन की परिवेदनाओं को सुनकर संबंधित विभागीय अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए।

Rajasthan District

दिलावर ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री  भजन लाल शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम छोर तक पहुंचाने के लिए पूर्ण प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा जनसुनवाई के माध्यम से आमजन से जुड़े सरकारी कार्यों का त्वरित समाधान कर राहत प्रदान की जा रही है।

जनसुनवाई के दौरान  दिलावर ने जोधपुरजोधपुर ग्रामीण एवं फलोदी क्षेत्रों से आए आमजन की समस्याओं को सुना। उन्होंने भरोसा दिलाया की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से किया जाएगा। जनसुनवाई में आए परिवादियों ने शिक्षासड़क,चिकित्सा,विद्युत,पेयजल एवं पंचायतीराज विभाग सहित अन्य आमजन से संबंधित परिवेदनाएं मंत्री श्री दिलावर को सौंपी। जिस पर उन्होंने संबंधित अधिकारियों को परिवेदनाओं के शीघ्रातिशीघ्र निराकरण कर आमजन को राहत प्रदान करने के निर्देश दिए।

मसूरिया स्थित बाबा बालीनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

उन्होंने बुधवार को मसूरिया स्थित बाबा बालीनाथ मंदिर पहुंचकर बाबा रामदेवजी के गुरु पूज्य बाबा बालीनाथ की समाधि के दर्शन किए एवं आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर उन्होंने अखंड ज्योति के भी दर्शन किए।

शिक्षा मंत्री एवं जोधपुर जिला प्रभारी मंत्री ने बाबा बालिनाथ और बाबा रामदेवजी से प्रदेश की खुशहाली एवं समृद्धि के लिए कामना की।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.