भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा बीना में आयोजित किया गया नव मतदाता सम्मेलन, सैकड़ों की संख्या में शामिल हुए युवा

रिपोर्ट – जागेश्वर पाण्डेय 

मध्यप्रदेश – भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष वैभव पवार के निर्देश और भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया के मार्गदर्शन में भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष यश अग्रवाल द्वारा जिले के विभिन्न मंडलों में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में बीना विधानसभा में नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा उपस्थित रहे। उन्होंने नव मतदाताओं से संवाद करते हुए सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान बड़ी संख्या में नव मतदाताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता भी ली ।

विश्व में भारत देश का नाम आदर और सम्मान के साथ लिया जाता है

आपको बता दें कि कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के पूर्व भारत देश की दशा और दिशा दोनों ही ठीक नहीं थी, लेकिन जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में भारत देश की बागडोर को संभाला तो देश में जो प्रगति विकास के पहिए थमे हुए थे। उन्होंने रफ्तार पकड़ ली। आज पूरे विश्व में भारत देश का नाम आदर और सम्मान के साथ लिया जाता है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल भारत में ही नहीं बल्कि विश्व के नेता के रूप में बनकर उभरे हैं। उन्होंने भी चुनौतियों को भी पूरा करके दिखा दिया है। जिन पर पुरानी सरकारें केवल मंथन ही किया करती थी। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के विकास में नए पंख लगाने जा रहे हैं। उनका सपना है कि भारत देश उन विकसित शील देश की तरह मजबूती के साथ किसी भी परिस्थिति में खड़ा रहे। इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव में हम सभी को भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने नव मतदाताओं से हाथ उठाकर संकल्प दिलाते हुए कहा कि यह चुनाव केवल सत्ता में आने के लिए नहीं बल्कि देश को विकसित शील बनाने का है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत के साथ विजय श्री दिलाने की अपील भी की।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में आधारभूत संरचना हुई मजबूत 

भाजपा जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में राम मंदिर, 370 जैसे कठिन मुद्दों को आसानी से हल किया हैं। भारत ने आत्मनिर्भर बनने की ओर कदम बढ़ा लिया है। वहीं, मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में आधारभूत संरचना मजबूत हुई है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत का नाम दुनिया में रोशन किया है। उन्होंने कहा कि देश का युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित है और यह वही युवा है, जो अपनी ऊर्जा देश के विकास में लगाने के लिए तैयार हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष सिरोठिया ने लोकसभा चुनाव में बहन लता वानखेड़े को जीत दिलाकर पूर्ण बहुमत के साथ जीतने की अपील की है।

नव मतदाताओं से किया आग्रह 

भाजयुमो जिलाध्यक्ष यश अग्रवाल ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने विकास के मॉडल पर काम करके भारत देश के कई गांवों, शहरों और महानगरों की पूरी तरह से बदल दिया है। आज गांव-गांव में सड़कों का जाल फैला हुआ है। शहर भी सुव्यवस्थित हो रहे हैं। आप इसका अंदाजा सागर की विकास को देखकर लगा सकते हैं। भाजपा की सरकार ने शिक्षा के साथ कौशल, रोजगार, खेल समेत उद्यमिता के साथ युवा नेतृत्व को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने नव मतदाताओं से आग्रह किया कि हमें आगामी लोकसभा चुनाव में बहन लता वानखेड़े को विजय श्री दिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को और मजबूत करना है। इस दौरान युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्य समिति की सदस्य भक्ति शर्मा, अरुणोदय चौबे, शुभम वर्मा

About Post Author