नवजोत सिंह सिद्धू ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- ‘मैं मौत से नहीं डरता’

K NEWS INDIA..सिद्धू ने आगे कहा कि “मेरी Z+ सुरक्षा को घटाकर Y+ कर दिया गया है. मैं मौत से नहीं डरता”. दस महीने बाद जेल से रिहा हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने जेल व्यवस्थाओं और वहां की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था. इस दौरान उनके साथ सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर भी मौजूद थीं. यहां कांग्रेस नेता ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड, पंजाब में क्राइम, जेल के अंदर की सुरक्षा व्यवस्था जैसे तमाम मुद्दों पर सरकार को घेरा. सिद्धू मूसेवाला पर बोलते हुए कहा कि वो युवाओं के लिए आइकॉन थे. उनका केस बिगड़ती कानून व्यवस्था की तस्दीक करता है.

 मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली’

सिद्धू ने कहा, ‘मैं जानना चाहता हूं कि सरकारें लोगों को बचाने वाली हैं या मारने. क्या वो अपराधियों को संरक्षण दे रही हैं. अगर ऐसा नहीं है तो सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा में कटौती क्यों की गई थी. इतना ही नहीं सरकार ने मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली और बाकायदा इसकी घोषणा की थी”.

‘मैं मौत से नहीं डरता’

सिद्धू ने आगे कहा कि  “मेरी Z+ सुरक्षा को घटाकर Y+ कर दिया गया है. मैं मौत से नहीं डरता”. पंजाब की जेलों में लगे जैमर 2-G हैं और गैंगस्टरों के पास 5-G फोन हैं. पंजाब में क्राइम रेट सबसे ज्यादा है.  दस महीने बाद जेल से रिहा हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने जेल व्यवस्थाओं और वहां की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए. कहा कि पंजाब की जेलों में 10 रुपये का जर्दा का पैकेट 2000 रुपये में बेचा जा रहा है. जैमर की तकनीक पुरानी हो चुकी है.

About Post Author