ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडे आज JD (U) में होंगे शामिल, जदयू कार्यालय में पार्टी की सदस्यता करेंगे ग्रहण

KNEWS DESK, प्रसिद्ध क्रिकेटर ईशान किशन के पिता ई. प्रणव कुमार पांडे उर्फ चुन्नू आज जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल होने जा रहे हैं। वे अपने हजारों समर्थकों के साथ पटना के जदयू प्रदेश कार्यालय में एक मिलन समारोह के दौरान पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

Ishan Kishan Father: क्रिकेटर ईशान किशन के पिता आज JDU में होंगे शामिल… जानिए कौन हैं प्रणव पांडे - Ishan Kishan Father will join JDU today Know who is Pranab Pandey

इस कार्यक्रम में जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा और प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा उन्हें पार्टी में शामिल कराएंगे। यह समारोह राजनीतिक और सामाजिक जुड़ाव के एक नए अध्याय की शुरुआत के रूप में देखा जा रहा है। प्रणव कुमार पांडे पेशे से बिल्डर हैं और समाज सेवा में भी उनकी रुचि है। उनका परिवार पटना में निवास करता है जहां उनका एक मेडिकल स्टोर भी है। उनकी मां सावित्री शर्मा नवादा की एक प्रसिद्ध महिला चिकित्सक हैं।

प्रणव पांडे का बचपन नवादा में बीता और उनकी प्रारंभिक शिक्षा भी वहीं हुई। उन्हें इस क्षेत्र के वरिष्ठ राजनीतिज्ञ और डॉक्टर शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने मार्गदर्शन प्रदान किया, जिन्होंने एक अभिभावक की तरह उनकी देखभाल की। जदयू में उनकी सदस्यता इस बात का संकेत है कि वे राजनीति में सक्रियता बढ़ाने के लिए तैयार हैं और उनके समर्थकों के साथ यह कदम पार्टी के लिए भी महत्वपूर्ण हो सकता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.