महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी ने दाखिल किया नामांकन, चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को होगा मतदान

रिपोर्ट – बृजेश गुप्ता 

उत्तर प्रदेश – महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के अंतिम चरण यानी 1 जून को मतदान होना है| वहीं आज नामांकन के अंतिम दिन इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी ने जिला मुख्यालय स्थित नामांकन स्थल पर अपना नामांकन दाखिल किया।

महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के अंतिम चरण यानी 1 जून को होगा मतदान

बता दें कि महराजगंज के लोकसभा क्षेत्र में 1 जून को मतदान होना है |इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी वीरेन्द्र चौधरी ने  नामांकन के बाद इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में जवाहरलाल नेहरू पीजी कॉलेज में एक जनसभा का आयोजन किया गया, जिसको कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, समाजवादी पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पाण्डेय एवं कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने संबोधित किया।

बीजेपी का काम सिर्फ कांग्रेस को गालियां देना

जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डबल इंजन सरकार की बात कहते हैं लेकिन एक इंजन फेल और एक डीरेल हो गईं है। कांग्रेस पार्टी ने जवाहरलाल नेहरू से लेकर आज तक डबल इंजन वाले कुछ नहीं कर सके। बीजेपी का काम सिर्फ कांग्रेस को गालियां देना है। सुबह उठते ही राम का नाम कम लेते हैं, कांग्रेस का नाम ज्यादा लेते हैं। कांग्रेस पार्टी किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं लड़ रही है वह विचारधारा के खिलाफ लड़ रही है।

बीजेपी झूठ बोलने के साथ ही बेईमान- सपा नेता शिवपाल सिंह यादव

सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी झूठ बोलने के साथ ही बेईमान है और भ्रष्ट भी है। यह लोग संविधान को बदलना चाहते हैं।

About Post Author