प्रतापगढ़ में आयोजित जनसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा -“बीजेपी साम, दाम, दंड और भेद सभी ताकत…”

रिपोर्ट – महफूज हसन 

उत्तर प्रदेश – प्रतापगढ़ लोकसभा में घमासान जारी है, सभी दलों के स्टार प्रचारक जनता का दिल जीतने को सभा करने में जुटे है। आज बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्र सेनानी के पक्ष में बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ी जनसभा की, इस दौरान भाजपा पर हमलावर मायावती ने कहा नाटकबाजी, जुमलेबाजी जनता समझ गई है, महंगाई बेरोजगारी आसमान छू रही है। बीजेपी साम, दाम, दंड और भेद सभी ताकत लगाकर केंद्र में आना चाहती है, इस चुनाव में जनता करारा जवाब देगी तो वहीं सपा और कांग्रेस पर भी साधा निशाना।

हाथी का चिन्ह देकर किया मायावती का स्वागत 

आपको बता दें कि  प्रतापगढ़ के विश्वनाथ गंज में आयोजित विशाल जनसभा को बसपा सुप्रीमो मायावती पूर्व मुख्यमंत्री ने सम्बोधित किया, मायावती के मंच पर पहुँचते ही 51 ब्राह्मणों ने शंख बजा कर उनका स्वागत किया। बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्र सेनानी ने हाथी का चिन्ह देकर मायावती का स्वागत किया|

सबसे ज्यादा कांग्रेस सत्ता में रही है सबसे ज्यादा घोटाला हुआ

मायावती ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के गठबंधन के खिलाफ अकेले लड़ रही हूं। देश की आजादी के बाद सबसे ज्यादा कांग्रेस सत्ता में रही है सबसे ज्यादा घोटाला हुआ, तो वहीं भाजपा पर हमलावर मायावती ने कहा इनकी नाटक बाजी, जुमलेबाजी अब जनता समझ चुकी है अब उसका जवाब देने का समय भी आ गया है।

कांग्रेस, भाजपा जैसी बड़ी-बड़ी पार्टियों ने पूंजी पतियों से पैसा लिया

इलेक्टोरल बांड के बहाने सुप्रीम कोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि कांग्रेस, भाजपा जैसी बड़ी-बड़ी पार्टियों ने पूंजी पतियों से पैसा लिया जबकि बसपा ने ₹1 नहीं लिया। पूरे देश में दलित, आदिवासी को नौकरी नहीं मिल रही है | देश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महंगाई बढ़ती जा रही है। इस चुनाव में बीजेपी साम, दाम, दंड और भेद सभी ताकत लगाकर केंद्र में आना चाहती है, विरोधी पार्टी के चुनावी घोषणा पत्रों में चुनाव के बाद हवा हवाई है।

About Post Author