हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर में की पूजा-अर्चना, कहा – “यह मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है…”

KNEWS DESK – हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शनिवार को कामाख्या मंदिर का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और हरियाणा भाजपा के संगठन सचिव फणींद्र नाथ शर्मा भी थे।

मुख्यमंत्री नायब सैनी इन दिनों असम के दौरे पर

आपको बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी इन दिनों असम के दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना कर देवी का आशीर्वाद लिया। सैनी असम के दो दिवसीय दौरे पर हैं और उनके असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से मिलने की संभावना है।

Political crisis in Haryana Chief Minister Naib Saini called a cabinet  meeting on May 15 - India Hindi News - हरियाणा में सियासी संकट, मुख्यमंत्री  नायब सैनी ने 15 मई को बुलाई

राज्य में फिर से डबल इंजन की सरकार बनाएंगे

हरियाणा के सीएम ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “यह मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि मैं आज कामाख्या में हूं। मुझे मां कामाख्या का आशीर्वाद मिला, यह बहुत पवित्र स्थान है जहां सैकड़ों लोग उनका आशीर्वाद लेने आते हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं यहां हूं और उनका आशीर्वाद ले पाया।”

उन्होंने कहा कि दो महीने बाद अक्टूबर में हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने हैं। हम पीएम मोदी के नेतृत्व में राज्य में फिर से डबल इंजन की सरकार बनाएंगे।

 

About Post Author