Loksabha chunav2024: हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर पहुंचे सिरसा, चुनावी अभियान में बोले – “विकसित भारत के लक्ष्य के लिए काम कर रही भाजपा”

रिपोर्ट – राजरतन पारीक

सिरसा – हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज अपनी एक दिवसीय चुनावी यात्रा के तहत सिरसा दौरे पर रहे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज एफ ब्लाॅक में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी डाॅ. अशोक तंवर के चुनाव अभियान को लेकर मोटरसाइकिल रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया।

पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने अभूतपूर्व काम होते हुए देखा

बता दें कि इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा शासन के दौरान प्रदेश के विकास का सपना पूरा हुआ है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने अभूतपूर्व काम होते हुए देखा है। युवाओं के लिए भाजपा शासन ने वह काम करके दिखाया है, जो आज तक कोई भी नहीं कर पाया। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सुशासन, संकल्प और विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर भाजपा काम कर रही है। प्रदेश में हालात ऐसे हैं कि विपक्ष के पास उम्मीदवार ही नहीं हैं और भाजपा के दस के दस उम्मीदवार चुनाव में विजयी होकर जाएंगे।

गांव से कई युवाओं को मिला रोजगार

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा में जिस गति से विकास कार्य हुए हैं और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार, बिना पर्ची बिना खर्ची के काम हुए हैं, उससे प्रदेश की जनता आश्चर्यचकित है। एक-एक गांव से कई युवाओं को रोजगार मिला है। हरियाणा में शिक्षा और स्वास्थ्य की सेवाएं उपलब्ध करवाई गई हैं। आयुष्मान और चिरायु कार्ड देकर हर आदमी की परेशानी को दूर किया है। उन्होंने कहा कि हमने सुशासन की दिशा में जो प्रयास शुरू किया, उसे आगे बढ़ाने के लिए यह जरूरी है कि एक बार फिर से भाजपा की सरकार देश और प्रदेश में बने।

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुष्पगुच्छ देकर किया सम्मान

भाजपा सरकार के दौरान हर हाथ को काम, हर पेट को रोटी, हर इंसान को छत देने और अंत्योदय के लिए काम हुआ है। भाजपा प्रत्याशी डाॅ. अशोक तंवर ने हवाई अड्डे पर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया। डाॅ. तंवर ने एफ ब्लाॅक में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने हमेशा आपका मजदूर बनकर सेवा की है। पिछले 15 साल से सिरसा की जनता के बीच में रहकर काम किया है। अब मजदूरी देने का समय सिरसा की जनता के पास है। आप सबका भाई और बेटा बनकर जो जिम्मेदारी मैने निभाई है। मुझे आशीर्वाद स्वरूप अपने वोट की ताकत से मजबूत करें। आने वाला समय बहुत बदलाव वाला है। आज युवा शक्ति को संभालने की आवश्यकता है। आपका नेतृत्व मजबूत होगा तभी आपके बच्चों का भविष्य सुधरेगा।

About Post Author