डुमरियागंज से वर्तमान भाजपा सांसद जगदंबिका पाल को एक बार फिर उम्मीदवार बनने की घोषणा,समर्थकों में खुशी की लहर

रिपोर्ट – पुरूषोत्तम दुबे 

 सिद्धार्थनगर – उत्तर प्रदेश में लोकसभा की डुमरियागंज सीट समेत 51 सीटों के लिए भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को अपने प्रत्याशियों की सूची घोषित कर दी है। भाजपा द्वारा जारी उनके उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में डुमरियागंज से वर्तमान भाजपा सांसद जगदंबिका पाल को एक बार फिर उम्मीदवार बनने की घोषणा होने के बाद उनके सिद्धार्थनगर जिला मुख्यालय स्थित आवास पर उत्सव का माहौल है।

आवास पर जुटी समर्थकों की भारी भीड़

बता दें कि बतौर प्रत्याशी जगदंबिका पाल के नाम की घोषणा होने के साथ ही उनके आवास पर उनके समर्थकों की भारी भीड़ जुट गई | जगदंबिका पाल को टिकट मिलने की खुशी में उनके समर्थकों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। इस बीच भाजपा सांसद और एक बार फिर प्रत्याशी बनाए गए जगदम्बिका पाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “उनको प्रत्याशी बनाए जाने पर केंद्रीय नेतृत्व का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उन पर जो पार्टी ने भरोसा जताया है उसे पर वह पूरी तरह खरा उतरने की कोशिश करेंगे|”

वोट के रूप में दिए कर्ज को विकास के रूप में सूद समेत वापस करेंगे

उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जो भारत को विकसित करने का सपना है उसमें बतौर सांसद उनकी भी भागीदारी हो इसकी वह पूरी कोशिश करेंगे। सिद्धार्थनगर जनपद को लेकर उन्होंने कहा कि,”सिद्धार्थनगर जिले को और ऊंचाइयों पर पहुंचने के लिए वह पूरी कोशिश करेंगे और यहां की जनता जो उन्हें वोट के रूप में कर्ज दे रही है,उसको यहां के विकास के रूप में सूद समेत वापस करेंगे।”

About Post Author