चौधरी विजेंद्र सिंह ने छोड़ी बसपा, पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

रिपोर्ट – राजू शर्मा 

मेरठ – बिजनौर लोकसभा सीट से 2024 के लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रहे चौधरी विजेंद्र सिंह ने बसपा को अलविदा कह दिया है। उन्होंने अपने सभी पदों से इस्तीफा भी बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती को भेज दिया है।

Raid in BSP candidate's office and school | बसपा प्रत्याशी के ऑफिस और स्कूल  में छापेमारी: बिजनौर प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह बोले- भाजपा का एजेंट  बनकर काम ...

राजनीतिक गलियारों में बना चर्चा का विषय

बता दें कि बसपा के उम्मीदवार रहे चौधरी विजेंद्र सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है| उनके इस कदम से राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। उन्होंने इस्तीफा देने की घोषणा करके राजनैतिक जगत में भूचाल ला दिया है। इसके पीछे इन्होंने अपने कुछ निजी कारण बताए हैं साथ ही कहा है कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया ने उनको बिजनौर लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया, जिसको लेकर वह सदैव उनके आभारी रहेंगे।

स्व: चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिलाने में विशेष योगदान

चौधरी विजेंद्र सिंह लगातार किसान मजदूर और दलितों की आवाज को बुलंद करते चले आ रहे है, व स्व: चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिलाने में इनका विशेष योगदान रहा। इस सम्बन्ध में चौधरी विजेन्द्र सिंह ने बातचीत में बाताया कि शीघ्र ही अपने समर्थकों के साथ बातचीत करके अगला कदम उठाएगे। चौधरी विजेंद्र सिंह ने अभी तक किसी अन्य पार्टी में जाने का खुलासा नहीं किया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.