बागपत पहुंचे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, रालोद भाजपा गठबंधन प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

उत्तर प्रदेश – बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज बागपत के बड़ौत पहुँचे, जहां उन्होंने एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के मुख्य चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया । कार्यालय का शुभारंभ हवन यज्ञ में आहुति देकर किया गया। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत राज्यमंत्री केपी मलिक, बीजेपी विधायक योगेश धामा, रालोद विधायक डॉ अजय तोमर समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहें ।

मंच से कार्यकर्ताओं को किया सम्बोधित

आपको बता दें कि इस दौरान मंच से कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भूपेंद्र चौधरी बोले कि मुझे कुछ लोग बोल रहे थे कि इन्हें समझाओ भैय्या, ये क्षेत्र तो ऐसा है कि हमें ही समझा देगा और हमारी तो वैरायटी ही ऐसी है की जब हम लोग घर से निकलते है, तो पहले ही मन बना लेते है कि हमें क्या करना है, क्योंकि सुननी तो हमें किसी की है नहीं, हम क्या समझाएंगे। हमारा मार्गदर्शन आप लोग करते रहो, हमारे लिये यही गर्व की बात है । कार्यक्रम में मौजूद लोगों से उन्होंने कहा कि आशीर्वाद के रूप में राजकुमार सांगवान जी का हैंड पंप का निशान है । हैंड पंप के निशान पर मोहर लगाकर जयंत चौधरी के हाथो को मजबूत करना है|

हवन पूजन करके कार्यालय का किया शुभारंभ 

मीडिया से बातचीत में कहा कि आज बागपत लोकसभा के हमारे एनडीए के प्रत्याशी राजकुमार सांगवान जी के मुख्य चुनाव कार्यालय का शुभारंभ हुआ| उन्होंने हवन पूजन करके कार्यालय का शुभारंभ किया है। कार्यालय हमारी गतिविधियों का राजनीतिक दृष्टि से केंद्र है और हमने राष्ट्रीय लोकदल व भाजपा के सब लोगों को मिलकर चुनाव तक 26 तारीख तक हमें क्या क्या काम करने है। हम लोगों ने उसकी पूरी तैयारी कर ली है। हम लोगों ने मोदी जी के नेतृत्व में अपने 10 वर्ष के काम का लेखा लेकर राष्टीय लोकदल व भाजपा का गठबंधन, एनडीए के सभी साथी आगे बढ़ेंगे, और मुझे विश्वास है कि माननीय प्रधानमंत्री जी का जो संकल्प है अब की बार 400 पार उसे पूरा करेंगे ।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.