भाजपा नेता मनोज तिवारी ने दिल्ली के सीएम पर साधा निशाना, कहा- “अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सबसे बड़े ‘खलनायक’ हैं”

KNEWS DESK –  लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व उत्तर पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार मनोज तिवारी ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें “दिल्ली का सबसे बड़ा खलनायक” कहा।

दिल्ली के लोग उनसे तंग आ चुके

आपको बता दें कि भाजपा नेता मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर जोरदार निशाना साधा | उन्होंने कहा कि लोग अब उन्हें सहानुभूति नहीं देंगे| अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों को परेशान कर दिया है | बुजुर्गों की पेंशन बंद कर दी है, गरीबों के राशनकार्ड नहीं हैं | निर्माणाधीन निर्माणाधीन क्षेत्र हैं, सड़कें हैं। दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल को दिल्ली का खलनायक घोषित कर दिया है। उन्हें काम करने दें, लेकिन दिल्ली के लोग उनसे तंग आ चुके हैं, क्योंकि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सबसे बड़े खलनायक हैं और लोग अब उन्हें सहानुभूति नहीं देंगे।

Bjp Mp Manoj Tiwari Attacked Arvind Kejriwal - Amar Ujala Hindi News Live - Manoj Tiwari:भाजपा सांसद मनोज तिवारी बोले, अरविंद केजरीवाल हर क्षेत्र में सबसे झूठे मुख्यमंत्री हैं

तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करने से पहले उनकी पहली यात्रा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत की अवधि 1 जून को समाप्त हो गई | उन्होंने रविवार को राजघाट पर महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की, जो बाद में तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करने से पहले उनकी पहली यात्रा थी। इसके बाद उन्होंने आप कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने से पहले हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की।

About Post Author