नहीं होगा कांग्रेस का चुनाव, खड़गे को सदस्य नॉमिनेट करने का अधिकार, पार्टी के संविधान में संशोधन पर चर्चा

Chhattisgarh, कांग्रेस पार्टी का 85वां महाअधिवेशन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित की गई है। इस अधिवेशन में हिस्सा लेने के लिए पार्टी के तमाम नेता पहुंच रहे हैं, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी शनिवार (25 फरवरी) सुबह रायपुर पहुंची तो कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। सड़कों को गुलाब की पंखुड़ियों से ढक दिया गया था।

कांग्रेस पार्टी के 85वें महाअधिवेशन स्थल पहुंचने से पहले प्रियंका गांधी को रिसीव करने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद एयरपोर्ट पर पहुंचे, खबरों की मानें तो प्रियंका गांधी वाड्रा के स्वागत में लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रायपुर एयरपोर्ट के बाहर सड़क पर 20 टन गुलाब के फूल बिछा दिए। इतना ही नहीं, प्रियंका के ऊपर फूलों की बारिश कर दी गई। बड़ी संख्या में लोग एयरपोर्ट के बाहर खड़े दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर प्रियंका गाँधी  के लिए सड़क पर गुलाब के फूल बिछाए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं।

@sidd_sharma01 यूजर ने लिखा कि सिर्फ़ बर्बादी है, शीर्ष नेताओं को ख़ुद आगे बढ़ कर कार्यकर्ताओं को ऐसे आडंबरों से बचने को बोलना चाहिए। @VinodBhattu यूजर ने लिखा कि चलो ऐसे तो कम से कम किसी फूल वाले को कुछ पैसे मिल गए होंगे।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी के अधिवेशन का 25 फ़रवरी को दूसरा दिवस है। इस अधिवेशन में 2024 लोकसभा चुनाव की रूपरेखा तैयार की जाएगी और राजनीतिक, आर्थिक और अंतरराष्ट्रीय प्रस्ताव पर चर्चा होगी। इसके अलावा पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी आज कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगी, जबकि राहुल गाँधी कल प्लेनरी सत्र में संबोधन देंगे।

About Post Author