ओडिशा: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, असम के मुख्यमंत्री ने 25 मई को मतदान से पहले मां समलेश्वरी मंदिर का किया दौरा

KNEWS DESK-  केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के साथ गुरुवार को ओडिशा के संबलपुर में मां समलेश्वरी मंदिर का दौरा किया। धर्मेंद्र प्रधान संबलपुर से भाजपा के उम्मीदवार हैं। धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि कुछ लोग अपनी सीमाएं लांघ रहे हैं। लोग उन्हें (उचित) जवाब देंगे। ओडिशा में बीजेपी निश्चित रूप से सरकार बनाएगी और नेतृत्व उड़िया लोगों के हाथों में रहेगा।

आईएएस अधिकारी से नेता बने वीके पांडियन पर हमला तेज करते हुए, जिन्हें अक्सर सीएम नवीन पटनायक का दाहिना हाथ कहा जाता है, असम के सीएम ने कहा कि वीके पांडियन कहां से हैं? पांडियन मेरे जैसा हैं जो बाहर से आए हैं लेकिन मैं कम से कम नहीं हूं। असम से आकर ओडिशा पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। वीके पांडियन तमिलनाडु से आकर ओडिशा पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। पांडियन खुद अपनी स्थिति का आकलन कर रहे हैं ठीक है और लोगों को ले लो, उसे पांडियन पर भरोसा नहीं करना चाहिए।

बता दें कि संबलपुर में 25 मई को मतदान होना है, जहां प्रधान का मुकाबला बीजद के संगठनात्मक सचिव और दिग्गज प्रणब प्रकाश दास के साथ-साथ कांग्रेस के नागेंद्र प्रधान से होगा। छह लोकसभा सीटों – संबलपुर, क्योंझर, ढेंकनाल, कटक, पुरी और भुवनेश्वर – और उनके अधिकार क्षेत्र के तहत 42 विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार हुआ, जहां 25 मई को मतदान होना है।

ये भी पढ़ें-  छत्तीसगढ़: दहेज उत्पीड़न व अप्राकृतिक संबंध बनाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

About Post Author