ओडिशा में बीजद को सहज बहुमत मिलेगा- वीके पांडियन

KNEWS DESK-  बीजेडी नेता वीके पांडियन ने कहा कि उनकी पार्टी को तीसरे चरण के चुनाव के बाद सहज बहुमत मिलेगा। भुवनेश्वर में एक संवाददाता सम्मेलन में पांडियन ने कहा कि भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद और ओडिशा के लोगों के आशीर्वाद से, ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजेडी को तीसरे चरण के चुनाव के बाद आरामदायक बहुमत मिलेगा। मैं इसे लेकर आश्वस्त हूं।

बीजेडी नेता वीके पांडियन ने कहा कि राज्य भाजपा इकाई के सभी नेता निर्वाचन क्षेत्र के नेता हैं। वे बीजद और नवीन पटनायक की रणनीति के कारण अपने निर्वाचन क्षेत्र से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। वे सभी अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में ही हैं और बाहर नहीं आ सकते हैं। इसलिए, किसी ने ऐसा किया है। बाहर आएं और उनके लिए प्रचार करें, इसलिए राष्ट्रीय नेता 14 और 19 मई को आए और अब भी आ रहे हैं, जिस तरह से वे माननीय मुख्यमंत्री को गाली दे रहे हैं, वे मदद कर रहे हैं पांडियन ने कहा, बीजेडी को अधिक वोट शेयर मिल रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि यह बहुत दुखद है कि उन्हें राजनीतिक विमर्श को इतने अनुचित/अशोभनीय स्तर पर लाना पड़ रहा है जो अच्छा नहीं है। हम एक परिपक्व लोकतंत्र हैं। भारत एक महान देश है। किसी को पता होना चाहिए कि रेखा कहां खींचनी है। सिर्फ वोट पाने के लिए, आप उन महान नेताओं को नीचा नहीं दिखा सकते जिन्हें इतिहास माफ नहीं करेगा और ओडिशा के लोग 4 जून को (इसके) परिणाम देखेंगे।

बीजद नेता वीके पांडियन ने कहा कि भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद और ओडिशा के लोगों के आशीर्वाद से, ओडिशा के माननीय मुख्यमंत्री और बीजेडी को तीसरे चरण के चुनाव के बाद आरामदायक बहुमत मिलेगा। बीजेडी सरकार बनाएगी। नतीजों के बाद, आप इसकी जांच कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य भाजपा इकाई के सभी नेता निर्वाचन क्षेत्र के नेता हैं। वे बीजद और नवीन पटनायक की रणनीति के कारण अपने निर्वाचन क्षेत्र से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। वे सभी अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में ही हैं और बाहर नहीं आ सकते हैं। इसलिए, किसी ने ऐसा किया है।” बाहर आएं और उनके लिए प्रचार करें, इसलिए राष्ट्रीय नेता 14 और 19 मई को आए और अब भी आ रहे हैं, जिस तरह से वे माननीय मुख्यमंत्री को गाली दे रहे हैं, वे मदद कर रहे हैं बीजेडी को अधिक वोट शेयर मिल रहा है। यह बहुत दुखद है कि उन्हें राजनीतिक विमर्श को ऐसे अनुचित/अशोभनीय स्तर तक कम करना पड़ रहा है, जो अच्छा नहीं है। भारत एक महान देश है। हमें पता होना चाहिए कि सीमा कहां खींचनी है केवल वोट पाने के लिए, आप उन महान नेताओं को नीचा नहीं दिखा सकते जिनका इतिहास उन लोगों को माफ नहीं करेगा और ओडिशा के लोग 4 जून को इसके परिणाम देखेंगे।

ये भी पढ़ें-   अम्बाला में भीषण सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्रैवलर बस डंपर से टकराई, हादसे में 7 लोगों की मौत

About Post Author