शिवसेना (उद्धव गुट) सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर कसा तंज, बोले- “जब से BJP दोबारा सत्ता में आई है, 25 से ज्यादा रेल दुर्घटनाएं हो चुकी हैं”

KNEWS DESK, शिवसेना सांसद संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। जिसके चलते उन्होंने भाजपा पर विवादित बयान दिया है।

शिवसेना सांसद संजय राउत के बिगड़े बोल, BJP उम्मीदवार नवनीत राणा को बताया 'डांसर' - maharashtra amravati shivsena ubt leader sanjay raut lost his mind during speech called bjp candidate ...

शिवसेना (उद्धव गुट) सांसद संजय राउत ने रविवार यानी आज बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने विरोधी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से पीएम नरेंद्र मोदी की बीजेपी सरकार तीसरी बार सत्ता में आई तब से ज्यादा रेल दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। उन्होंने आगे कहा कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को फिर से रेलवे की जिम्मेदारी सौंपी गई है, तब से 25 से ज्यादा रेल दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।

इसके अलावा नगर निकाय अधिकारी ने बताया कि रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के लिए मची भगदड़ में नौ लोग घायल हो गए। बता दें कि घटना सुबह 5:56 बजे बांद्रा टर्मिनल के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर हुई। वहीं बृहन्मुंबई नगर निगम के अधिकारी ने बताया कि ट्रेन 22921 बांद्रा-गोरखपुर एक्सप्रेस में चढ़ने के लिए भीड़ थी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.