नीता अंबानी ने एंटीलिया में भारतीय ओलंपिक और पैरालंपिक दल को किया सम्मानित

KNEWS DESK, नीता अंबानी ने एंटीलिया में नीरज चोपड़ा, मनु भाकर, नवदीप सिंह, मोना अग्रवाल के साथ-साथ भारतीय ओलंपिक और पैरालंपिक दल के खिलाड़ियों और सभी सदस्यों को सम्मानित किया।

विजय की एकता: भारतीय ओलंपियन और पैरालिंपियन के लिए एकता और उत्सव की रात |  खेल-कूद

फिलैंथरोपिस्ट और महिला उद्योगपति नीता अंबानी ने रविवार को मुंबई में अपने आवास एंटीलिया में भारत के ओलंपिक और पैरालंपिक दल के खिलाड़ियों और सदस्यों का स्वागत किया। दल में ओलंपियन नीरज चोपड़ा, मनु भाकर और पैरालंपिक दल के कई सदस्य और भारत के हॉकी खिलाड़ी शामिल थे। बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को हाल ही में ओलंपिक कमेटी का मेंबर चुना गया था। वहीं उन्होंने सभी ओलंपिक और पैरालंपिक खिलाड़ियों के सम्मान में यह पार्टी अपने घर में रखी थी।

नीता अंबानी ने खिलाड़ियों का स्वागत करते हुए कहा, “आज एक खास शाम है, आज भारत के सभी ओलंपियन और पैरालंपियन एक साथ मंच पर आए हैं और उनकी समान रूप से तारीफ की जा रही है। हमें उन सभी पर बहुत गर्व है और आज हम उनका सम्मान करने जा रहे हैं और उनके लिए हम रिलायंस फाउंडेशन की ओर से अपना सम्मान और प्यार दिखाते हैं और कामना करेंगे कि ‘जीत में एकजुट’ खेल और जीवन में एकता और समावेशिता के लिए आंदोलन बन सके। यही कारण है कि आज एक उत्सव है, जहां हम ये दिखाने जा रहे हैं कि वे सभी एक साथ आ रहे हैं और एक साथ एकजुट हो रहे हैं।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.