पत्नी गई मायके तो भाजपा नेता ने खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या, मचा कोहराम

मेरठ-  मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी भाजपा नेता ने पत्नी द्वारा शराब पीने का विरोध करने पर पत्नी से मारपीट कर दी, पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई तो आक्रोशित पति ने खुद को गोली मारकर मौत को गले लगा लिया।

बताया गया है कि जब पत्नी सुबह घर वापस लौटी तो उसके पति का शव कमरे के बेड पर पड़ा मिला, जिसे देखकर पूरे घर में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। जानकारी के अनुसार,  थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की गोविंद पुरी कॉलोनी में रहने वाले निशांक गर्ग (35) वर्षीय भाजपा युवा मोर्चा में क्षेत्र मीडिया प्रभारी थे|  बताया गया है कि देर रात वह अपने घर शराब के नशे में पहुंचे जिसका विरोध उनकी पत्नी ने किया तो निशांत गर्ग ने पत्नी के साथ मारपीट कर दी।  मारपीट से आहत होकर देर रात पत्नी अपने मायके चली गई जिससे आक्रोशित होकर भाजपा नेता निशांक गर्ग ने तमंचे से गोली मारकर खुद को मौत के घाट उतार लिया, जब पत्नी सुबह लगभग 6:00 बजे अपने ससुराल पहुंची तो निशांत गर्ग का कमरे में मृत अवस्था में शव पड़ा देखा। जिसके बाद पूरे घर में चीख-पुकार मच गई, सूचना पर थाना पुलिस और सीओ आशीष सिंह मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। वहीं निशांक की मौत की खबर मिलते ही भाजपा नेताओं में शोक की लहर दौड़ पड़ी, भाजपा मेरठ के बड़े बड़े लीडर उनके घर सांत्वना देने के लिए पहुंच रहे हैं।

एसएसपी रोहित सिंह साजवाण ने बताया कि निशांक गर्ग भाजपा यूपी में पश्चिम क्षेत्र मीडिया प्रभारी थे देर रात पत्नी के विवाद के बाद पत्नी मायके चली गई थी जिस से आहत होकर निशांक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जांच पड़ताल की जा रही है।

About Post Author