देर रात बदमाशों ने मेडिकल स्टोर संचालक की ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर की हत्या, क्षेत्र में मचा हड़कंप

मेरठ। शुक्रवार की देर रात लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के घंटे वाली गली में मेडिकल स्टोर संचालक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर हवा में हथियार लहराते हुए भीड़ के बीच से फरार हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायल को पहले केएमसी ले गई, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हमलावरों की तलाश में आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के शकूर नगर में साजिद सैफी का परिवार रहता है। साजिद सैफी के पिता शाहिद सैफी कपड़ों की सिलाई का काम करते हैं। जबकि साजिद सैफी लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फिरोज नगर में घर से 100 मीटर की दूरी पर आरएस मेडिकल स्टोर चलाते थे। साजिद सैफी रात 11 बजे तक मेडिकल स्टोर पर बैठे थे। बताया जाता है कि तभी बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए।

एक युवक बाइक स्टार्ट करके कुछ ही दूरी पर खड़ा रहा, जबकि दो युवक मेडिकल स्टोर के अंदर पहुंचे और उन्होंने पहले साजिद सैफी से दवाई मांगी। उसके बाद साजिद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। दो गोली लगने पर साजिद सैफी की मौत हो गई। खून से लथपथ होकर साजिद के जमीन पर गिरने के बाद भी हमलावरों ने हिला कर देखा कि उसकी मौत हुई या नहीं। मौत होने के बाद हमलावर बाइक पर सवार होकर भीड़ के बीच से हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

मैं पूरे मामले को लेकर मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि मेडिकल स्टोर संचालक की हत्या के मामले में पुलिस की दो टीमें बनाकर लगा दी गई है। पारिवारिक रंजिश और प्रेम प्रसंग को आधार बनाकर पुलिस दो लाइनों पर जांच कर रही है। परिवार की तरफ से दी गई तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

About Post Author