मुंबई: मातोश्री में कोबरा सांप, उद्धव ठाकरे हैरान

KNEWS DESK- शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आवास ‘मातोश्री’ में बीते रविवार को चार फीट लंबा कोबरा मिलने से हडकंप मच गया। आपको बता दें कि यह सांप उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री में पानी की टंकी के पीछे पाया गया। इसकी सूचना तत्काल वाइल्ड लाइफ एनिमल प्रोटेक्शन एंड रेस्क्यू एसोसिएशन से जुड़े लोगों को दी गई, जिसके बाद सांप का रेस्क्यू करने एक टीम पहुंची।

इसके बाद सांप पकड़ने वाली टीम मौके पर पहुंची और कोबरा को वन विभाग को सौंप दिया गया ताकि उसे उसके प्राकृतिक आवास में छोड़ा जा सके। दरअसल रविवार दोपहर करीब 1.30 बजे शिवसैनिकों ने सांप को देखा था। एक सांप पकड़ने वाले को इमरजेंसी कॉल की गई और इसमें शामिल सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उपाय किए।

जिस समय यह घटना हुई, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी मातोश्री में मौजूद थे। उन्हें भी उस घटना की जानकारी दी गई तो वह सांप को देखने बाहर आए. सांप मातोश्री में दोपहर 2 बजे के आसपास देखा गया था। बताया जा रहा है कि सांप का रेस्क्यू कर उसे जंगल ले जाया गया, जहां उसे छोड़ा गया. रेस्क्यू टीम से जुड़े लोगों ने बताया कि सांप जंगल में ही रहता है। इसलिए वहां उसे ले जाकर छोड़ दिया जाएगा।

About Post Author