महाराष्ट्र: विपक्षी एकता को बड़ा झटका देंगे शरद पवार, PM मोदी को करेंगे सम्मानित

KNEWS DESK….प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तिलक स्मारक ट्रस्ट के द्वारा लोकमान्य तिलक राष्ट्रीय पुरस्कार आगामी 1 अगस्त को पुणे के SP  कॉलेज में सुबह 11 बजे सम्मानित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में NCP प्रमुख शरद पवार भी मौजूद रहेंगे। कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शरद पवार ने PM मोदी को खुद बुलाया है।

आपको बता दें कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  चीफ शरद पवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  को यह सम्मान देने वाले  वाले हैं। विपक्षी पार्टी  इस बात को लेकर कई नेता क्रोधित हैं। विपक्षी पार्टी  के कई नेताओं ने शरद पवार के इस कार्यक्रम  में शामिल होने पर कई विपक्षी नेताओं ने इसे गलत बताया और अब उनसे मिलकर उन्हें मनाने की कोशिश करने वाले हैं। विपक्षी गुट 25-26 अगस्त को अपनी तीसरी बैठक करने जा रहा है। इसी  के साथ  विपक्षी एकता में खटास होने की सूचना सामने आ रही है। कहा यह भी कहा जा रहा है कि NCP प्रमुख शरद पवार PM  मोदी से मिलने  वाले हैं।  इसे देखने से तो ऐसा लग रहा है कि इंडिया गठबंधन की तीसरी बैठक होने से पहले ही विपक्ष दलों में दरार होने लगी है।

कार्यक्रम से दूरी बनाने की अपील-वंदना चव्हाण

जानकारी के लिए बता दें कि NCP प्रमुख शरद पवार बगावत के बादबाद शरद पवार और PM मोदी किसी कार्यक्रम में एक साथ मंच साझा करने वाले हैं। हालांकि NCP की राज्यसभा सांसद वंदना चव्हाण ने पवार के इस फैसले पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से पवार जी के इस फैसले से नाखुश हूं। इसके साथ ही उन्होंने NCP प्रमुख शरद पवार को  इस कार्यक्रम से दूरी बनाने की अपील की है।

About Post Author