महाराष्ट्र चुनाव: शिवसेना (उद्धव गुट) उम्मीदवार एकनाथ पवार ने नांदेड़ में किया नामांकन दाखिल

KNEWS DESK, जल्द ही महाराष्ट्र चुनाव होने वाले हैं। जिसके लिए नामांकन पत्र भरे जा रहे हैं। शिवसेना (उद्धव गुट) के उम्मीदवार एकनाथ पवार ने भी नांदेड़ से नामांकन दाखिल किया है।

Political News : भाजपच्या पवारांचा पक्षाला जय श्रीराम; भाजप प्रदेश प्रवक्ते  आणि पिंपरी-चिंचवडचे माजी शहराध्यक्ष शिवसेनेच्या (उद्धव ठाकरे) वाटेवर

288 सदस्यीय महाराष्ट्र विधानसभा के लिए 20 नवंबर को मतदान होगा और तीन दिन बाद यानी 23 नवंबर को वोटों की गिनती होगी। जिसके बाद जनता द्वारा चुनें गए कैंडिड्ट सामने आ जाएगा। वहीं अलग-अलग सीटों से सभी पार्टियों की नामांकन प्रक्रिया जारी है। नांदेड़ के लोहा-कंधार निर्वाचन क्षेत्र से शिवसेना (उद्धव गुट) उम्मीदवार एकनाथ पवार ने शुक्रवार 25 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया। वे नांदेड़ के लोहा-कंधार निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतरेंगे।

बता दें कि अपना नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “लोहा-कंधार विकास के मामले में काफी पीछे है। हमारे पास सड़कों, पीने के पानी और स्वास्थ्य सुविधाओं का अभाव है। मेरा ध्यान अपने क्षेत्र के विकास पर होगा।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.