देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर दक्षिण-पश्चिम से भरा नामांकन, रोड शो में किए विकास के दावा

KNEWS DESK, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के बीच राज्य के उपमुख्यमंत्री और नागपुर दक्षिण-पश्चिम विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र फडणवीस ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले उन्होंने एक भव्य रोड शो किया, जिसमें भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता जैसे चंद्रशेखर बावनकुले और नितिन गडकरी भी मौजूद थे।

MLC चुनाव में जीतेंगे सभी 4 सीटें, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का दावा - Deputy CM Devendra Fadnavis claims will win all 4 seats in MLC elections ntc - AajTak

रोड शो का मुख्य आकर्षण

रोड शो के दौरान देवेंद्र फडणवीस ने जनसामान्य को संबोधित करते हुए भाजपा के विकास कार्यों का बखान किया। उन्होंने कहा, “नितिन गडकरी के नेतृत्व में नागपुर में जो विकास कार्य हुए हैं, उसे सभी ने देखा है। पिछले 10 सालों में हमारे काम और कांग्रेस के शासनकाल में किए गए कामों की तुलना करें। हमें बताने की जरूरत नहीं है, लेकिन हमने नागपुर को बदल दिया है।”

भाजपा की चुनावी रणनीति

फडणवीस ने यह भी कहा कि उनकी सरकार ने नागपुर में कई महत्वपूर्ण योजनाएं लागू की हैं, जो शहर के विकास में मील का पत्थर साबित हुई हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि वे फिर से भाजपा पर विश्वास जताएं ताकि विकास की इस यात्रा को जारी रखा जा सके।

राजनीतिक परिदृश्य

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी प्रमुख दल अपनी चुनावी रणनीतियों को अंतिम रूप देने में जुटे हैं। फडणवीस का नामांकन इस बात का संकेत है कि भाजपा नागपुर में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए गंभीर है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.