बीजेपी उन जगहों पर सत्ता बरकरार रखने के लिए राज्यपालों का इस्तेमाल कर रही है जहां पार्टी का शासन नहीं है- संजय राउत

KNEWS DESK- शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा उन जगहों पर सत्ता बरकरार रखने के लिए राज्यपालों का इस्तेमाल करती है जहां पार्टी का शासन नहीं है। उनकी टिप्पणी दिल्ली के सीएम केजरीवाल के समर्थन में आई थी, जब उन्होंने एलजी वीके सक्सेना पर बस मार्शल योजना सहित शहर सरकार की विभिन्न पहलों को रोकने के लिए अधिकारियों को धमकी देने का आरोप लगाया था।

प्रेस को संबोधित करते हुए, राउत ने कहा, “सरकार नहीं चाहती कि कोई काम करे। महाराष्ट्र में, पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी; पश्चिम बंगाल में, पूर्व राज्यपाल जगदीप धनखड़; और तमिलनाडु में, राज्यपाल आरएन रवि… जिन जगहों पर बीजेपी शासन नहीं कर रही है, मोदी और शाह सत्ता हासिल करने के लिए राज्यपाल का इस्तेमाल कर रहे हैं। दिल्ली में, अगर एलजी केजरीवाल को काम नहीं करने दे रहे हैं, तो इसमें कोई नई बात नहीं है।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखे एक पत्र में, उपराज्यपाल (एलजी) वीके सक्सेना ने औचित्य, संवैधानिक सीमाओं और असंयमित भाषा से दूर रहने के महत्व पर जोर दिया और कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रस्तावित जल विधेयक निपटान से संबंधित मुख्य मुद्दों को संबोधित नहीं किया। योजना।

बुधवार को, सक्सेना और केजरीवाल ने इस मुद्दे पर अपने द्वारा लिखे गए “खुले पत्रों” के माध्यम से एक-दूसरे पर हमला किया, जिसमें मुख्यमंत्री ने एलजी पर योजना को रोकने का आरोप लगाया।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने पीटीआई से बातचीत में कहा कि “सरकार नहीं चाहती कि कोई काम करे। महाराष्ट्र में पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी; पश्चिम बंगाल में पूर्व राज्यपाल जगदीप धनखड़; और तमिलनाडु में राज्यपाल आरएन रवि। जिन जगहों पर भाजपा शासन नहीं कर रही है वहां मोदी और शाह इसका इस्तेमाल करते हैं। सत्ता राज्यपाल के पास रहेगी। दिल्ली में, अगर एलजी केजरीवाल को काम नहीं करने दे रहे हैं, तो इसमें कोई नई बात नहीं है।”

ये भी पढ़ें-   रणवीर सिंह पत्नी दीपिका के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने पहुंचे जामनगर

About Post Author