महाराष्ट्र में 11 बजे तक 19.17% हुआ मतदान, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने डाला वोट

KNEWS DESK – महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में आज मतदान हो रहा है| पहले चरण में 5 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं| सुबह 11 बजे तक महाराष्ट्र में 19.17 प्रतिशत मतदान हुआ| वहीं केंद्रीय परिवहन मंत्री और नागपुर से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार नितिन गडकरी और महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को अपनी पत्नी और मां के साथ नागपुर में वोट डाला।

महाराष्ट्र में 11 बजे तक 19.17% हुआ मतदान

महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में वोटिंग शुरू हो गई है| महाराष्ट्र में सुबह 11 बजे तक 19.17 प्रतिशत मतदान हुआ|

डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने किया मतदान 

महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को अपनी पत्नी और मां के साथ नागपुर में वोट डाला। और कहा कि लोकतंत्र का महोत्व शुरू है। अभी-अभी मैंने मेरी पत्नी ने मेरी माता जी ने हमारे परिवार ने यहां वोटिंग किया है और मैं भी मतदाता को अपील करता हूं कि सभी लोग वोटिंग करें। लोकतंत्र को मजबूत करें लोकतंत्र के इस महोत्सव में अपनी हिस्सेदारी दर्ज करें।”

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा 

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सभी से मतदान करने की अपील की और कहा कि आज का दिन हमारा लोकतंत्र का उत्सव है और मतदान करना ये हमारा अधिकार भी है और कर्तव्य भी है और इसलिए सब लोगों को वोट करना चाहिए।

यह भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव के बीच पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हुआ पथराव, बीजेपी बूथ अध्यक्ष घायल

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.