लोकसभा चुनाव2024: वरुण गांधी के अमेठी से चुनाव लड़ने के लग रहे कयास तो… स्मृति ईरानी ने कहा – “वहां से बीजेपी ही जीतेगी”

KNEWSDESK-  भारतीय जनता पार्टी ने पीलीभीत लोकसभा सीट से वरुण गांधी को टिकट काट कर जितिन प्रसाद को टिकट दिया गया है। दूसरी तरफ कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। इसीलिए ऐसा कहा जा रहा है कि कांग्रेस वरुण गांधी को अमेठी से उतार सकती है। तीन – चार दिन पहले कांग्रेस उम्मीदवार अधीर रंजन ने वरुण गांधी को कांग्रेस ज्वाइन करने का ऑफर भी दिया है। जब ईरानी से इस पर सवाल किया गया तो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी सीट पर जीत का दावा करते हुए कहा कि अमेठी से चाहे कोई भी आ जाए। कोई भी किसी से लड़े, लेकिन इस बार वहां से बीजेपी ही जीतेगी।

स्मृति ईरान ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि  जहां 50 साल गांधी परिवार का राज था, वहां 5 साल में 3 लाख 80 हजार लोगों को नल का कनेक्शन मिला। वहां पर क्लेक्टर का ऑफिस नहीं था और पुलिस लाइन भी नहीं था। वहां पिछले 5 साल में पहला ब्लड बैंक और डायलिसिस सेंटर बना है। पहली सिटी स्कैन मशीन और पहले मेडिकल कॉलेज भी इन पांच साल में बना। इसलिए मैं कहती हूं की यहां हमारी सीट पक्की है।

टाइम्स नाउ समिट- इंडिया कार्यक्रम में बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कहा  कि राहुल गांधी 15 साल अमेठी से सांसद रहे।  उन्होंने अमेठी को नहीं देखा। उनके 5 साल में दर्शन होते थे या फिर विधानसभा चुनाव के दौरान वह अमेठी जाते थे। हमने 5 साल में 1 लाख से ज्यादा लोगों के घर बनवाए. इसका मतलब है। वहां पिछले 15 साल में लोगों 1 लाख लोगों के पास घर नहीं थे।

2019 में राहुल गांधी को हराया था 

जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी ने अमेठी से स्मृति ईरानी को  उम्मीदवार बनाया है। 2019 की बात करें तो ईरानी ने राहुल गांधी को हराया था। अबकी बार भी अमेठी सीट  से स्मृति ईरानी को लोकसभा चुनाव में उतारा गया है।

About Post Author