सूरत जैसा इंदौर का हाल! कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने नामांकन लिया वापस, भाजपा में हुए शामिल

KNEWS DESK- लोकसभा चुनाव के बीच मध्यप्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। यहां इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी से उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। इतना ही नहीं कांग्रेस को बड़ा झटका तो तब लगा कि जब उन्होंने कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया। बता दें कि इस बात की जानकारी मध्यप्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने दी।

कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम का माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री मोहन यादव व प्रदेश अध्यक्ष श्री @vdsharmabjp जी के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत है।

बीते 25 अप्रैल तक इंदौर की लोकसभा सीट पर नामांकन भरे गए थे। नाम वापसी के लिए 29 अप्रैल यानी आज का दिन आखिरी दिन था और आज ही कैलाश विजयवर्गीय ने ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की। इंदौर लोकसभा सीट पर मतदान 13 मई को होगा।

जानें क्या है सूरत मामला…

सूरत मामले की बात करें तो गुजरात की सूरत लोकसभा सीट से पिछले दिनों बीजेपी के मुकेश दलाल को निर्विरोध विजेता घोषित कर दिया गया था क्योंकि इस सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार निलेश कुम्भानी का नामांकन रिटर्निंग ऑफिसर ने रद्द कर दिया। वजह हस्ताक्षर में गड़बड़ी का मामला था। जिसके बाद बाकी बचे उम्मीदवारों ने भी अपना नामांकन वापस ले लिया। ऐसे में बीजेपी के मुकेश दलाल को चुना गया। इतना ही नहीं इलेक्शन कमिशन ने उन्हें जीत का सर्टिफिकेट भी दे दिया।

ये भी पढ़ें-   इरफ़ान खान की आज चौथी डेथ एनिवर्सरी, जानें एक्टर के करियर की शानदार फिल्मों के बारे में

About Post Author