संविधान, बहुलवाद और विविधता खतरे में, मोदी सरकार हर मुद्दे पर विफल- असदुद्दीन ओवैसी

KNEWS DESK-  एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि वे तेलंगाना में सभी लोकसभा सीटें जीतने की दिशा में काम कर रहे हैं। हैदराबाद के सांसद ने आरोप लगाया कि देश का संविधान, बहुलवाद और विविधता खतरे में है।

ओवैसी ने कहा कि युवा नौकरियों की कमी के कारण पीड़ित हैं। मॉब लिंचिंग बढ़ गई है, और अल्पसंख्यकों के प्रति नफरत बढ़ गई है। हमारे संविधान, बहुलवाद और हमारे देश की विविधता के लिए खतरा है और यह मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। एआईएडीएमके के साथ गठबंधन के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि एआईएडीएमके ने हमें आश्वासन दिया है कि वे बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे और भविष्य में भी वे सीएए और एनआरसी का विरोध करते रहेंगे। मेरी उम्मीद है कि आने वाले चुनावों में एआईएडीएमके सबसे शक्तिशाली होगी। राजनीतिक दल और सबसे लोकप्रिय राजनीतिक दल। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों पर भाजपा को हरा देगी, जहां 13 मई को मतदान होगा।

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि लोगों को अपनी इच्छानुसार किसी भी राजनीतिक दल को वोट देने का अधिकार है। मुझे उम्मीद है कि हर वह व्यक्ति जिसका नाम मतदाता सूची में है, वह आएगा और अपना वोट डालेगा। मैं चाहता हूं कि मतदाता यह समझें कि उन्हें अवश्य वोट देना चाहिए। याद रखें पिछले 5 वर्षों में, हमारे देश में COVID-19 की दो लहरें आई हैं, जिसमें 5-10 लाख से अधिक लोग या बड़ी संख्या में लोग मारे गए, इसका कारण यह था कि श्री मोदी तैयार नहीं थे 20 दिनों तक देखा गया जब सीओवीआईडी ​​की दूसरी लहर शुरू हुई। युवा नौकरियों की कमी के कारण पीड़ित हैं। मॉब लिंचिंग बढ़ गई है, और अल्पसंख्यकों के प्रति नफरत बढ़ गई है। हमारे संविधान, बहुलवाद और हमारे देश की विविधता के लिए खतरा है और हर मोर्चे पर मोदी सरकार विफल रही है। अन्नाद्रमुक ने हमें आश्वासन दिया है कि वे भाजपा के साथ नहीं जाएंगे और भविष्य में भी वे सीएए और एनआरसी का विरोध करेंगे। मुझे उम्मीद है कि आने वाले चुनावों में अन्नाद्रमुक सबसे शक्तिशाली राजनीतिक दल और सबसे लोकप्रिय राजनीतिक दल होगा। मैंने विभिन्न समाचार पत्रों में भाजपा का विज्ञापन देखा है। कृपया देखें कि जब वे सरकार से व्यवसाय शुरू करने के लिए ऋण या मदद देने की बात करते हैं, तो इसमें एससी, एसटी और ओबीसी कहा जाता है। भाजपा अल्पसंख्यक शब्द का उल्लेख करने से भी इनकार कर रही है।

ये भी पढ़ें-   Aaj Ka Rashifal: आज 18 अप्रैल 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.