इस करवाचौथ वियर करें ये एम्ब्रॉयडरी वर्क वाली साड़ी, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

KNEWS DESK, साड़ी भारतीय फैशन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसे महिलाएं खास मौकों पर पहनने का शौक रखती हैं। अगर आप भीड़ से अलग दिखना चाहती हैं और एक रॉयल लुक पाना चाहती हैं तो एम्ब्रॉयडरी वर्क वाली साड़ियां एक बेहतरीन विकल्प है। यहां हम कुछ खास एम्ब्रॉयडरी वर्क वाली साड़ियों के डिजाइन के बारे में चर्चा कर रहे हैं जो आपको करवाचौथ अवसर पर स्टाइलिश बनाएंगी।

1. एम्ब्रॉयडरी साटन साड़ी

Buy Red Satin Saree With Mirror Embroidery And Unstitched Blouse | KALKI Fashion Global

साटन फैब्रिक में बनी यह साड़ी रॉयल लुक के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। इसकी खूबसूरत बॉर्डर एम्ब्रॉयडरी इसे और भी आकर्षक बनाती है। यह साड़ी आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगहों पर लगभग 2,000 रुपये की कीमत में मिल जाएगी। करवाचौथ पर आप इस साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहनें और मिरर वर्क वाली ज्वेलरी के साथ इसे स्टाइल करें।

2. फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी ऑर्गेंजा साड़ी

5 शानदार ऑर्गेना साड़ियां 🤩 - स्टाइल और फैशन @ DateTheRamp!

अगर आप इस करवाचौथ हल्के रंगों में कुछ पहनने का सोच रही हैं तो फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी ओर्गैंजा साड़ी एक बेहतरीन विकल्प है। इसे व्हाइट कलर के बेकलेस ब्लाउज के साथ पहनें। यह साड़ी मार्केट में 2,500 से 5,000 रुपये के बीच उपलब्ध है। इस साड़ी के साथ आप पर्ल ज्वेलरी या चोकर सेट को चुन सकती हैं जो इसे और अधिक खूबसूरत बनाएगा।

3. जॉर्जेट एम्ब्रॉयडरी साड़ी

Perfect Maroon Color Georgette Heavy Sequins Embroidery Saree

जॉर्जेट एम्ब्रॉयडरी साड़ी खास मौकों जैसे शादी में पहनने के लिए शानदार है। यह साड़ी आपके लुक को रॉयल बनाने में मदद करेगी। इसकी कीमत लगभग 2,000 रुपये है और यह ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों जगह उपलब्ध है। इस साड़ी के साथ कुंदन या चोकर स्टाइल वाली ज्वेलरी पहनें, और आरामदायक फ्लैट्स के साथ अपने लुक को पूरा करें।

इन एम्ब्रॉयडरी वर्क वाली साड़ियों के साथ आप न केवल रॉयल लुक प्राप्त कर सकती हैं बल्कि करवाचौथ जैसे खास मौकों पर भीड़ से अलग नजर आ सकती है। अपनी पसंद के अनुसार इन साड़ियों को स्टाइल करें और सभी का ध्यान आकर्षित करें।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.