क्या आप भी इस करवाचौथ हैवी नेकपीस की जगह केवल मंगलसूत्र पहनना चाहती हैं तो देखें ये स्टाइलिश डिजाइंस, बनाएंगे आपके लुक को और बेहतर

KNEWS DESK, हिंदू धर्म में सुहागनों के लिए मंगलसूत्र का महत्व अत्यधिक होता है। यह न केवल एक सुंदर आभूषण है बल्कि शादीशुदा जीवन का प्रतीक भी है। करवाचौथ के इस खास अवसर पर हम आपके लिए लाए हैं कुछ खास मंगलसूत्र डिजाइंस जो आपके लुक को और भी खूबसूरत बनाएंगे।

कुंदन वर्क मंगलसूत्र

Buy Priyaasi Gold-Plated Kundan-Studded & Black Beaded Mangalsutra With Earrings - Mangalsutra for Women 29889677 | Myntra

करवाचौथ पर कुंदन वर्क वाला मंगलसूत्र एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इसमें गोल्ड पेंडेंट के साथ कुंदन की लटकन का खूबसूरत डिजाइन होता है। यह फैंसी लगता है और इसे आप अपनी साड़ी के मैचिंग कलर के अनुसार चुन सकती हैं। कुंदन के अलग-अलग रंगों में उपलब्धता के चलते यह आपके लुक को खास बनाएगा।

स्टोन मंगलसूत्र डिजाइन

Kundan Mangalsutra Neckpiece

स्टोन डिजाइन के मंगलसूत्र का भी एक बड़ा कलेक्शन है। आप डेली वियर के लिए सिंगल या तीन स्टोन वाले डिजाइंस चुन सकती हैं। इनसे मेल खाते छोटे नाग इयररिंग्स के साथ आप एक संपूर्ण लुक पा सकती हैं, जो सरल और आकर्षक होगा।

गोल्ड मंगलसूत्र डिजाइन

लंबा मंगलसूत्र डिजाइन गोल्ड वाटी पेंडेंट सिंगल लाइन गोल्ड और ब्लैक बीड्स चेन स्टाइलिश नया गोल्ड प्लेटेड नेकलेस सिंपल मंगलसूत्र महाराष्ट्रीयन तमानिया ...

गोल्ड मंगलसूत्र का एक खास स्थान होता है जिसे बड़े त्यौहारों और शादियों में पहना जाता है। हालांकि यदि आप महंगा गोल्ड मंगलसूत्र नहीं पहनना चाहती हैं तो आर्टिफिशियल गोल्ड डिजाइंस भी उपलब्ध हैं जो दिखने में बेहद आकर्षक हैं।

डायमंड मंगलसूत्र डिजाइन

Buy Elegant Elixir Diamond Mangalsutra 18 KT yellow gold (6.47 gm). | Online By Giriraj Jewellers

डायमंड ज्वेलरी का क्रेज कभी खत्म नहीं होता। इसमें रूबी या एमरल्ड जैसे रंगीन डायमंड स्टोन्स के साथ कई आकर्षक डिजाइंस मिलते हैं। इनका आकार विभिन्न होता है जैसे स्टार, मून, मोती और पीकॉक डिजाइन। आर्टिफिशियल डायमंड मंगलसूत्र का भी आजकल काफी बड़ा कलेक्शन उपलब्ध है।

स्टाइलिंग टिप्स

  • नेकलाइन के अनुसार चुनें: जब आप मंगलसूत्र की डिजाइन चुनें, तो अपनी नेकलाइन और फेस शेप का ध्यान रखें।
  • चेन की लेंथ: चेन की लंबाई भी बहुत महत्वपूर्ण है, जो आपके लुक को संतुलित करती है।

इस करवाचौथ पर इन नवीनतम मंगलसूत्र डिजाइनों के साथ अपने लुक को और भी खास बनाएं। अपने पसंदीदा डिजाइन को चुनें और इस त्यौहार पर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाएं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.