कर्नाटक के मांड्या में गणेश विसर्जन के दौरान हिंसा, दो पक्षों में हुई जमकर झड़प

KNEWS DESK, कर्नाटक के मांड्या जिले के नागमंगला में गणेश विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर झड़प हुई। जिसके चलते इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में 35 लोगों को हिरासत में लिया है।

Karnataka: Communal violence erupted during Ganesh immersion in Mandya,  miscreants set shops on fire | कर्नाटक : मांड्या में गणेश विसर्जन के दौरान  भड़की सांप्रदायिक हिंसा, उपद्रवियों ...

कर्नाटक के मांड्या में बुधवार को गणेश विसर्जन जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच टकराव की घटना सामने आई है। दोनों पक्षों में जमकर झड़प के साथ जुलूस के दौरान पथराव भी किया गया। वहीं झड़प के दौरान भीड़ ने कई दुकानों को आग के हवाले कर दिया।

बता दें कि मांड्या के एसपी मल्लिकार्जुन बालादंडी ने बताया, “शाम करीब साढ़े सात बजे जुलूस में 50 लोग इकट्ठा हुए थे। इस दौरान मस्जिद के पास से जब जुलूस निलका तो दोनों समुदायों के बीच विवाद हो गया। तुरंत हमारी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उन्हें तितर-बितर कर दिया।” इसके अलावा पुलिस के मुताबिक दोनों समूहों के बीच बाद में भी झड़प हुई। वहीं इस मामले में पुलिस ने 35 लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.